VIDEO : Vayu Cyclone ने राजस्थान के इन कस्बों में बरसाई राहत की बूंदें, बदले इस मौसम ने खिलाए सबके चेहरे

Suresh Hemnani

Updated: 14 Jun 2019, 10:21:31 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली। गुजरात में जहां Vayu Cyclone से अर्लट जारी किया गया है। वहीं राजस्थान के पाली जिले में इसका असर लोगों को राहत देता नजर आया। दिनभर की तपन के बाद गोडवाड़ क्षेत्र में शाम को मौसम पलटा। दिन से ही आसमान में बादल छाना शुरू हो गए। शाम को कई गांवों व कस्बों में हल्की व तेज बारिश हुई। इससे मौसम में ठण्डक घुल गई।

मुंडारा। कस्बे सहित क्षेत्र में शाम पांच बजे तेज बारिश हुई। तेज बारिश से गली मोहल्लों में पानी बहने लगा। गर्मी व उमस से परेशान लोगों को बारिश से राहत मिली।

नाडोल। कस्बे समेत आस-पास के ग्रामीण क्षेत्र में दिनभर की उमस के बाद शुक्रवार शाम को शुरू हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली। बारिश से गली मोहल्लों में सडक़ों पर पानी बहने लगा। बारिश के बाद मौसम खुशगवार हो गया।

बाली/फालना। बाली नगर में मानसून पूर्व की बरसात का दौर शुक्रवार को भी जारी रहा। सडक़ों पर पानी बहता नजर आया। वहीं फालना नगर में दिन भर धूप रही, बरसात के अभाव में उमस से लोगों का हाल-बेहाल रहा। प्रकृति की लीला देखते बनी मात्र 8 किलोमीटर दूर तीन दिनों से रुक-रुक कर बारिश जारी रही। फालना में सूर्यदेव की तपिश जारी रही।

सादड़ी। क्षेत्र में सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे। उमस के बीच दोपहर बाद क्षेत्र में बारिश शुरू हुई। जो कभी तेज तो कभी मंथर गति से चलती रही। अरावली पहाड़ी क्षेत्र में भी बारिश का दौर जारी रहा। इससे क्षेत्र में ठण्डक घुल गई। तेज बारिश के कारण सडक़ों पर पानी बहा।

सोजत। नगर में शुक्रवार दिनभर गर्मी के तीखे तेवर नजर आए। तेजतर्रार गर्मी से लोगों का जनजीवन प्रभावित रहा। सूर्य के प्रचंड ताप एवं तेज धूप के कारण दिन में वाहन चालकों के लिए तो गर्मी लु व ताप घात का बायस बनी हुई है। वही बिजली की लुक्का छिपी ने आग में घी का काम किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned