VIDEO : प्रदेश सहप्रभारी वी सतीश ने बीजेपी के संगठन को बंद कमरे में पढ़ाया एकजुटता का पाठ

Suresh Hemnani

Publish: Oct, 13 2018 06:13:58 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 06:13:59 PM (IST)

Pali, Rajasthan, India

पाली। बीजेपी के प्रदेश सहप्रभारी वी सतीश ने शनिवार को किसान केसरी गार्डन में आयोजित बैठक में बंद कमरे में चुनावी एकजुटता का पाठ पढ़ाया। उन्होंने चुनाव में सक्रिय होकर पार्टी के लिए काम करने की नसीहत दी।

करीब तीन घंटे चली बैठक में विधानसभा चुनाव पर फ़ोकस रहा। सतीश ने विधानसभा चुनाव हर हाल में जीतने का आह्वान किया। उन्होंने यह भी कहा कि व्यक्तिगत मुद्दे परे रहने चाहिए। सभी को पार्टी के लिए जी जान से जुटना है। बीजेपी नेता सतीश पुनिया ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलकर भृम फैला रहे है। हमें आमजन के सामने सच लाना हैं। बैठक के दौरान पदाधिकारियों को हर बूथ मज़बूत करने की नसीहत दी गई। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष पुष्प जैन, जिलाप्रभारी देवीशंकर भूतड़ा, जलदाय मंत्री सुरेंद्र गोयल, ऊर्जा राज्य मंत्री पुष्पेंद्र सिंह राणावत, उप मुख्य सचेतक मदन राठौड़, विधायक ज्ञानचंद पारख, संजना आगरी, जिलाध्यक्ष करण सिंह नेतरा समेत पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned