VIDEO : कल हाउसिंग बोर्ड सुभाष पार्क में हमराह होंगे शहरवासी

Suresh Hemnani

Publish: Nov, 10 2018 01:26:24 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 01:26:25 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली। राजस्थान पत्रिका की ओर से इस रविवार को पुराना हाउसिंग बोर्ड स्थित सुभाष पार्क में हमराह कार्यक्रम सुबह छह से आठ बजे तक आयोजित होगा। कार्यक्रम में हर उम्र और वर्ग के लोग स्वास्थ्य, मस्ती और मनोरंजन के साथ जीवन का नया अनुभव प्राप्त करेंगे। पत्रिका की इस सौगात में एक ही जगह पर कई संगठन, कलाकार व पाली की प्रतिभाओं के साथ नारी शक्ति, बच्चे, बुजुर्ग व युवा अपनी प्रतिभा का भी परिचय देंगे।

इस दौरान विशेषज्ञ सुबह की सुहानी सैर के साथ लोगों के साथ ज्ञान भी साझा करेंगे। पत्रिका की पहल से कई संगठन हमराह हो रहे है। जिन प्रतिभागियों को हमराह से जुडऩा है वे मोबाइल न बर 93529-28383 पर स पर्क कर सकते है। कार्यक्रम की तैयारियों में पार्षद सीताराम शर्मा, पार्षद लाल भाई, प्रेमपाल शर्मा, हरीश शर्मा, बंशीलाल सैन, करण, राधेश्याम परिहार, स पत वर्मा, एमएल सोलंकी, महिपालसिंह राजपुरोहित, रविसिंह रिडमलोत आदि जुटे हुए है।

मेरा वोट मेरा संकल्प पर होगी चर्चा
फन, यूजिक व स्पोट्र्स की थीम पर शुरू होने वाले हमराह में शहरवासी शुद्ध का युद्ध, मेरा वोट मेरा संकल्प, वोट चैलेंज, जन एजेंडा, मेरा क्षेत्र मेरा मुद्दा व जनादेश पर चर्चा करेंगे। राजनीति में स्वच्छता पर भी अपनी बात रखेंगे। इसमें चेंजमेकर्स भी अपनी सहभागिता निभाएंगे।

हुनर को मिलेगा मंच
आप में कोई हुनर है तो पत्रिका आपको हमराह कार्यक्रम में मंच उपलब्ध करवाएगी। हमराह में योगा, डांस, सेल्फी, बॉक्सिंग, रस्सी कूद, गायन, मेहंदी, रंगोली, बेडमिंटन सहित कई कार्यक्रम होंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned