VIDEO : तस्कर ने जंगल में ले जाकर जला दी कार, आखिर कार में ऐसा क्या था...देखिए पूरी खबर

Suresh Hemnani

Updated: 11 Jan 2019, 05:27:04 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली। हेमावास तिराहे पर पुलिस जीप को देख तस्कर तेज गति से कार भगाकर ले गया। पुलिस ने पीछा किया। डेंडा-मादड़ी मार्ग पर कार असंतुलित होकर खाई में गिरी तो तस्कर ने उसमें आग दी और फरार हो गया। पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। जली हुई कार में 68 किलो 600 ग्राम डोडा-पोस्त मिला। पुलिस तस्कर की तलाश में जुटी है।

सदर थाना सब इंस्पेक्टर डिम्पल कंवर मय जाप्ता हेमावास तिराहे पर दोपहर को खड़ी थी। उसी समय बिना नम्बर की एक कार के चालक ने पुलिस जीप देख कार रामासिया की तरफ दौड़ा दी। पुलिस ने पीछा किया तो उन्हें डेंडा-मादड़ी मार्ग पर सडक़ निकारे एक खाई में कार जलती हुई मिली।

जिस पर सदर थाना कांस्टेबल धुड़ाराम मेघवाल ने दमकल को सूचना दी तथा कार में लगी आग को बुझाया। इस बीच तस्कर फरार हो गया। पुलिस को कार में अधजला 68.600 किलो डोडा-पोस्त मिला। मामले की जांच कोतवाली पुलिस को सौंपी गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned