VIDEO : सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई चोरी, दो जगह दिया वारदात को अंजाम

Suresh Hemnani

Publish: Nov, 09 2018 09:32:49 PM (IST) | Updated: Nov, 09 2018 09:32:50 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली। दीपावली पर चोर गश्त पर रहे। चोरों ने दो जगहों पर वारदातें की। शहर के मस्तान बाबा के निकट सब्जी मंडी स्थित दुकान का ताला तोडकऱ चोर 93 हजार रुपए चुरा ले गया। इसी प्रकार सदर थाना क्षेत्र के खैरवा रोड स्थित गैस गोदाम से ताला तोडकऱ चोर 51 सिलेण्डर चुरा ले भागे। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी में कैद चोर
कोतवाली पुलिस के अनुसार नई सब्जी मंडी स्थित हेमंत कुमार पुत्र रमेश कुमार सिंधी की आलू-प्याज की होलसेल दुकान है। गुरुवार रात वह दुकान बंद कर घर गया। तडक़े करीब पौने चार बजे एक चोर दुकान का ताला तोडकऱ घुसा और गल्ले से 93 हजार रुपए चुरा ले गया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस संदिग्ध से पूछताछ कर रही है।

गैस गोदाम में फिर चोरी
सदर थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि खैरवा रोड पर रुचिता गैस एजेंसी का गोदाम है। गुरुवार रात को चोरों ने गोदाम की दीवार व ताला तोड़ दिया और 51 गैस सिलेण्डर चुरा ले भागे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। चोरों का सुराग नहीं लगा है। गोदाम पर न तो चौकीदार है और न ही सीसीटीवी कैमरे। पुलिस ने बताया कि इस गोदाम से पूर्व में भी चोर गैस सिलेण्डर चुरा ले गए थे। इसके बावजूद एजेंसी संचालक ने सीसीटीवी व चौकीदार की व्यवस्था नहीं की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned