VIDEO : यहां शिकायत पर पहुंचे एसडीएम, सीसीटीवी फुटेज देखे तो पकड़ी गई चोरी

Suresh Hemnani

Updated: 04 Apr 2019, 11:33:01 AM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

- प्रशासन ने कार्रवाई में जब्त कपड़े के थान यहां रखवाए थे

पाली। नगर परिषद के दमकल कार्यालय परिसर से कपड़े के थान चोरी होने का मामला सामने आया है। ये वे कपड़े के थान हैं, जो पिछले दिनों प्रशासन ने शहर में अवैध रूप से चल रहे धुलाई केन्द्रों पर कार्रवाई कर जब्त किए थे। अब एसडीएम के निर्देश पर आयुक्त ने कोतवाली थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस चोरी में किसी कार्मिक के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है।

शहरी क्षेत्र में अवैध हौदे बनाकर उनमें चोरी-छिपे कपड़े के थान धोने की सूचना पर प्रशासन ने कुछ माह पूर्व शहर के बापूनगर विस्तार में कार्रवाई करते हुए कपड़े के सैकड़ों थान जब्त किए थे। साथ ही हौदे तुड़वाए थे। जब्त कपड़े के थान मस्तान बाबा के निकट स्थित नगर परिषद के दमकल कार्यालय परिसर में रखवाए गए थे। हाल ही में सूचना मिली कि जब्त कपड़े थान यहां से चोरी हो गए हैं। इस पर एसडीएम रोहिताश्वर सिंह तोमर टीम लेकर नगर परिषद के दमकल कार्यालय पहुंचे। जहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें एक गाड़ी में कपड़े के थान भरकर उसे पूरी तरह कवर कर कुछ लोग चोरी कर ले जाते नजर आए। इस पर आयुक्त आशुतोष आचार्य ने एसडीएम तोमर के निर्देश पर अज्ञात चोरों के खिलाफ कोतवाली थान में मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गाड़ी में डालकर ले गए कपड़े के थान
एसडीएम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो 29 मार्च की शाम करीब साढ़े पांच बजे अज्ञात व्यक्ति गाड़ी में कपड़े के थान भरकर उसे अच्छी तरह कवर कर ले जाते नजर आए। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि 24 घंटे दमकल कार्यालय में कार्मिक तैनात रहते हैं तो फिर शाम साढ़े पांच बजे ही कोई कैसे इनकी नजर से बचकर गाड़ी भरकर कपड़े के थान चोरी कर ले जा सकता है। इसमें किसी कार्मिक के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है।

शिकायत पर की जांच
किसी ने शिकायत की थी कि जब्त कपड़े के थान दमकल कार्यालय परिसर से चोरी हुए है। इस पर बुधवार को मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें एक गाड़ी में कपड़े के थाने चोरी कर ले जाते हुए कोई पाया गया। आयुक्त के जरिए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। - रोहिताश्वरसिंह तोमर, एसडीएम, पाली

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned