VIDEO : ट्रेक्टर चालक की यूं हुई दुर्गती, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Suresh Hemnani

Publish: Sep, 14 2018 09:23:22 PM (IST)

Pali, Rajasthan, India

धनला/पाली। जिले के धनला से आकर गांव की ओर जाने वाले ग्रेवल मार्ग पर श्री सारजी महाराज की बाळी का मार्ग क्षतिग्रस्त व कच्चा होने से हर रोज वाहन चालकों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। शुक्रवार देर शाम को इस मार्ग से गुजरता एक ट्रेक्टर मार्ग की नरम मिट्टी में धंसकर फंस गया। मौके पर खड़े जोगाराम मीणा,असाराम, बुद्धाराम देवासी, कानाराम मेघवाल, मदन मीणा आदि ने अन्य ट्रेक्टर लाकर रस्सी से बांधकर कड़ी मशक्कत के बाद मिट्टी में फंसे ट्रेक्टर को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने बताया कि बेरा काकरावा निवासी कलाराम चौधरी अपना ट्रेक्टर लेकर गांव से बेरे पर जा रहा था। इस दौरान मार्ग खराब होने से ट्रेक्टर फंस गया।

नहीं हो रहा समाधान
धनला से आकर जाने वाले ग्रेवल मार्ग लम्बे समय से खराब है। यहां अक्षर वाहन फंस जाते हैं और अपने वाहन को निकालने के लिए चालक परेशान होते रहते हैं। क्षेत्रवासियों व वाहन चालकों द्वारा कई मर्तबा जिम्मेदारों को अवगत करवाया गया है। बावजूद इसके कोई समाधान नहीं हो रहा।

डामरीकरण स्वीकृत हो चुका हैं
धनला से आकर जाने वाले ग्रेवल मार्ग को डामरीकरण के लिए स्वीकृत कर दिया गया है। जल्दी ही कार्य शुरू हो जाएगा। -भंवरलाल मेघवाल, उप प्रधान, मारवाड़ जक्ंशन

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned