VIDEO : नशीले बिस्किट खिलाकर दो रेल यात्रियों को लूटा

Suresh Hemnani

Updated: 12 Oct 2018, 08:32:49 PM (IST)

Pali, Rajasthan, India

पाली/फालना। दिल्ली-बांद्रा साप्ताहिक स्पेशल टे्रन के सामान्य कोच में यात्रा कर रहे दो यात्रियों को लुटेरों ने नशीले बिस्किट खिलाकर लूट लिया। यह घटना दिल्ली केंट रेेलवे स्टेशन पर हुई। पाली जिले के फालना रेलवे स्टेशन पर जब दोनों यात्री बेहोश मिल तो इसकी जानकारी मिली। दोनों का उपचार पाली के बांगड़ अस्पताल में जारी है। आरपीएफ व जीआरपी इसकी जांच कर रही है।

पहले बैठने के लिए जगह दी, फिर जबरन बिस्किट खिलाए
आरपीएफ फालना थाना के उप निरीक्षक फूलसिंह ने बताया कि दिल्ली के त्रिवेणी नगर निवासी धर्मेन्द्र पुत्र जयप्रकाश व सीकर निवासी रमेश पुत्र मदनलाल दिल्ली सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन से रिंगश का टिकट लेकर ट्रेन में सवार हुए। वे खाटू श्याम जी दर्शन करने जा रहे थे। वे ट्रेन में सवार हुए तो सामान्य कोच में पहले से सवार दो युवकों ने उनको जगह दी और बातें की। इसके बाद खाना साथ मेें खाने को कहा, इस पर दोनों युवकों ने मना कर दिया। इसके बाद लुटेरों न उनको क्रीम बिस्किट खाने की मनवार की तो दोनों ने एक-एक बिस्किट खा लिया। इसके बाद धर्मेन्द्र व रमेश अचेत हो गए। लुटेरों ने उनके पहने हुए जेवरात, नकदी व सामान लूट लिया और फरार हो गए। फालना रेलवे स्टेशन पर दोनों बेहोशी की हालत में मिले तो लोगों ने जीआरपी व आरपीएफ को सूचना दी।

पत्रिका संवाददाता ने निभाया फर्ज
यात्रियों के साथ जहर खुरानी की वारदात का पता चलने पर मौके पर मौजूद फालना के पत्रिका संवाददाता चंद्रशेखर अग्रवाल ने एम्बुलेंस 108 से दोनों को पाली बांगड़ अस्पताल पहुंचाया। यहां उनका उपचार जारी है। इधर, लुटेरों का सुराग नहीं लगा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned