VIDEO : बीच सडक़ पर यमदूत बने पानी के टैंकर, बाइक को लिया चपेट में, दो सगे भाइयों का हुआ बुरा हाल

Ramesh Sharma

Updated: 14 Jun 2019, 03:31:45 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली/तखतगढ़। जिले के तखतगढ़ कस्बे के पावटा चौराहे के समीप निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर शुक्रवार दोपहर को पानी के टैंकर चालक ने एक बाइक को चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार दो भाई घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतगढ़ कस्बे के पावटा चौराहे के समीप निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर पानी के छिडकाव करते समय एक टैंकर चालक ने बाइक को चपेट में ले लिया। इस हादसे में जालोर जिले के मोरूआ निवासी दो दोनों सगे भाई राजाराम व लाखाराम पुत्र सगराम देवासी, जो बाइक पर तखतगढ़ की तरफ आ रहे थे।

इस दौरान पानी का छिडक़ाव कर रहे टैंकर चालक ने टैंकर को पीछे लेते समय बाइक नीचे आ गई। जिससे बाइक सवार दोनों भाई घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने टैंकर चालक के खिलाफ कार्रवाही शुरू कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned