VIDEO VIRAL : सुमेरपुर विधायक ने पुलिसकर्मियों पर जमाई धौंस, कहा औकात में रहो...

- सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
- दुकानें बंद करा रहे थे पुलिसकर्मी

By: Suresh Hemnani

Updated: 22 Apr 2021, 04:05 PM IST

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली। सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें विधायक बिना मास्क तो घूम ही रहे हैं, पुलिसकर्मियों पर धौंस अलग से जमा रहे हैं। उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा ‘औकात में रहो, ये सुमेरपुर है। कोई पहाड़ नहीं टूट रहा है जो लोगों को परेशान कर रहे हो। दुकान बंद करने में पांच-दस मिनट लेट हो जाएगा तो कोई पहाड़ नहीं टूट जाएगा।’ पुलिसकर्मियों ने जवाब दिया, हम तो सरकार के आदेश की पालना करा रहे हैं। निर्धारित समय के बाद भी दुकान खुली थी। इसलिए दुकानदार को बंद करने के लिए ही कहा, यह आप आसपास के सीसीटीवी कैमरों में देख भी सकते हैं। पुलिसकर्मियों के आग्रह के बावजूद विधायक रौब झाड़ते नजर आए।

सोशल मीडिया में भी निशाने पर
विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लिया। कमेंट्स की झड़ी लग गई। यूजर्स बोले, विधायक का चालान कटना चाहिए था। वे खुद नियमों की पालना नहीं कर रहे हैं।

पहली लहर में खुद हुए थे बीमार
सुमेरपुर विधायक ने आपबीती से भी नसीहत नहीं ली। पहली लहर में कोरोना संक्रमण से वे गंभीर बीमार हो गए थे। उन्हें जोधपुर और जयपुर में भर्ती कराना पड़ा था। कई दिनों तक उपचार के बाद उनकी तबीयत में सुधार हुआ था। इसके बावजूद विधायक बिना मास्क ही घूम रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned