VIDEO : शराब के नशे में युवक ने कुंए में कूद कर दी जान, ग्रामीणों ने दस दिन बाद निकाला शव

Suresh Hemnani

Publish: May, 18 2019 12:22:47 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली/रोहट। जिले के रोहट थाना क्षेत्र के मांडावास गांव तालाब के निकट एक कुंए में बीती रात को एक शव तैरता हुआ मिला। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को देकर शव को बाहर निकलवाया। शनिवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। मोर्चरी के बाहर परिजन व लोग जमा हैं।

पुलिस ने बताया कि मांडावास निवासी गणपत पुत्र शिवाराम ढोली (45) आदतन शराबी है। पिछले दस से बारह दिनों से लापता था। जिसकी गुमसुदगी भी दर्ज हो रखी है। गणपत ढोली कुछ दिन पहले चेंडा गांव में ढोल बजाने के लिए गया था। वहां से वापस आकर शराब पीकर मांडावास गांव के निकट करीबन सौ वर्ष पुराने कुंए में कूद गया। शुक्रवार को गांव के कुछ लोग कुंए के पास गए तो वहां पर बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने गांव में चर्चा कर कुंए में जाकर देखा तो एक शव तैर रहा था। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। जिस पर थानाधिकारी कमलेश गहलोत, जैतपुर चौकी प्रभारी प्रेमसिंह मय जाप्ता के मांडावास गांव में पहुंचकर ग्रामीणों की मदद व जेसीबी की सहायता से शव को बाहर निकलवाया। मृतक के परिजनों ने शव की गणपत के रूप में शिनाख्त की। पुलिस ने शव को रोहट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पर शनिवार सुबह मृतक के पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी के बाहर परिजन व लोग जमा नजर आए।

आदतन शराबी पत्नि भी छोडकऱ चली गई
पुलिस ने बताया कि गणपत ढोली लम्बे समय से शराब का आदी था। ढोल बजाने के जो भी रूपए आते उससे शराब पी लेता था। इससे परेशान होकर उसकी पत्नि भी बारह महिने पहले छोड़ कर चली गई थी। कोई संतान भी नही है। दस दिन पहले शराब पीकर आया ओर कुंंए में कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned