VIDEO : चोरों के हौंसले हैं बुलंद, यहां दिनदहाड़े चुराई बाइक, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ संदिग्ध

Suresh Hemnani

Publish: Jun, 17 2019 08:35:12 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली/सोजत रोड। जिले में चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से बाइक चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। ऐसे में पुलिस इन चोरों को पकडऩे में नाकाम साबित हो रही है। सोमवार को जिले के सोजत रोड कस्बे के मुख्य बाजार स्थित एसबीआई बैंक के सामने खड़ी बाइक को एक चोर लेकर फरार हो गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई है। पुलिस अब फूटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोजत रोड स्थित बैंक में आलावास निवासी देवेंद्र पुत्र रुपाराम अपने किसी काम से बाइक को बैंक के बाहर खड़ी कर बैंक गया। इस दौरान बैंक के बाहर ही जैन तेरापंथ भवन में लगे सीसीटीवी कैमरे में इस चोरी का वारदात कैद हो गई। जिसमें एक सफेद कलर की टी-शर्ट पहने युवक द्वारा बाइक ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

पिछले कुछ दिनों में जिले में कई बाइक चोरों की वारदातें लगातार बढ़ रही है। ऐसे में चोरों को पकडऩे के लिए पुलिस के नाकाम साबित हो रही है। इस बाइक चोरी की वारदात के बाद अब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फूटेज के आधार पर चोर की खोजबीन शुरू कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned