पहली बार मुख्य एंकर के रूप में दिखेंगे विकल्प

पहली बार मुख्य एंकर के रूप में दिखेंगे विकल्प

प्रतिभा विकल्प ने राजस्थान पत्रिका से साझा की जानकारी, सोशल साइट्स पर आधारित अपने शो के जरिए दर्शकों को हंसाएंगे

पाली. अनेकों लाइव व कॉमेडी शो का हिस्सा बन चुके शहर के विकल्प मेहता सोमवार की रात  से पहली बार किसी शो के मेन एंकर के रूप में दिखेंगे। टीवी पर प्रचार व अन्य माध्यमों से इसकी जानकारी पाकर शो का  इंतजार कर रहे हैं विकल्प के समर्थक भी खुश हैं। विकल्प अपने शो 'लाइफ का रिचार्जÓ के प्रोमोशन के लिए इस समय कई बड़े शहरों के दौरे पर हैं, बावजूद उन्होंने समय निकालकर इसकी जानकारी राजस्थान पत्रिका से साझा की। उन्होंने  बताया कि उनका सबसे बड़ा सपना पूरा होने जा रहा है।

हर सोमवार से शुक्रवार होंगे अपनों के बीच 

विकल्प मेहता बताते हैं कि उनका यह शो एंड टीवी पर हर सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे प्रसारित किया जाना है। यह शो दोबारा साढ़े सात बजे प्रसारित होगा। शो सोशल मीडिया पर आधारित है। इसमें विकल्प एक डिसेंट एंकर के रूप में व पंजाब के  को- होस्ट मिंटो शर्मा फनी एंकर के रूप में होंगे। क रेक्टर मौसा-मौसी, चाचाजी, नए जमाने की काम वाली बाई सेल्यूलर बाई व एक छोटा लड़का टूजी हैं।

फनी पोस्ट और भी फनी अंदाज में किए जाएंगे पेश 

विकल्प बताते हैं कि शो सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने वाले फनी तस्वीरों व पोस्ट पर आधारित है। इन तस्वीरों को वैसे तो देखते ही हंसी आने लगती है, लेकिन जब हम इसे और भी बेहतर ढंग से पेश करेंगे तो निश्चित मानिए लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाने वाले हैं।


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned