मारपीट प्रकरण : नगर परिषद कर्मियों की चेतावनी, दुकान की लीज नही हुई रद्द तो कार्मिकों के साथ अधिकारी भी करेंगे पेन डाउन हड़ताल पर....

Rajeev Singh Dave

Publish: May, 18 2018 10:38:47 AM (IST)

Pali, Rajasthan, India
मारपीट प्रकरण : नगर परिषद कर्मियों की चेतावनी, दुकान की लीज नही हुई रद्द तो कार्मिकों के साथ अधिकारी भी करेंगे पेन डाउन हड़ताल पर....

- नगर परिषद बोर्ड की आज होगी बैठक

- सेशन कोर्ट के निकट मारपीट का मामला

पाली. सेशन कोर्ट के बाहर स्थित मिठाई की दुकान पर नगर परिषद कार्मिकों व मिठाई विक्रेता के बीच मारपीट का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। गुरुवार को परिषद कार्मिकों ने नगर परिषद सभापति व आयुक्त को सौंपे ज्ञापन में चेतावनी दी कि शुक्रवार को बोर्ड बैठक में मिठाई की इस दुकान का लीज आवंटन निरस्त नहीं किया तो परिषद कर्मियों के साथ ही अधिकारी भी 21 मई से पेनडाउन हड़ताल पर चले जाएंगे। साथ ही उन्होंने दुकान के प्रथम तल पर किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त करवाने की मांग की। ज्ञापन सौंपते समय शीतलदास शीतल, रामप्रसाद छपरीबन, राजेन्द्र घावरी, भगवानसिंह चौहान, दिनेश दवे, मदनलाल तेजी, हरिशचंद गुंद सहित कई जने उपस्थित रहे।

ज्ञात रहे कि मंगलवार को सेशन कोर्ट के बाहर स्थित मिठाई की दुकान के बाहर नगर परिषद दल व दुकानदार के बीच मारपीट हो गई थी। इसमें दोनों पक्षों के पांच जने घायल हो गए थे। दोनों पक्षों ने परस्पर मामले दर्ज करवाए थे। नगर परिषद की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया कि पॉलीथिन थैलियां जब्त करने टीम मिठाई की दुकान पर पहुंची तो नाराज होकर दुकानदार ने मारपीट की। जबकि दूसरे पक्ष ने रिपोर्ट में बताया कि दस किलो मिठाई लेने के बाद रुपए नहीं दिए तथा मारपीट की।

गिरफ्तार आरोपितों को भेजा जेल

इधर, कोतवाली पुलिस ने मामले में गिरफ्तार किए गए कमलसिंह राजपुरोहित व भवानीसिंह राजपुरोहित को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

निष्पक्ष जांच की मांग

राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस (इंटक) राजस्थान प्रदेश के पदाधिकारियों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें 15 मई को सेशन कोर्ट के बाहर स्थित मिठाई की दुकान में नगर परिषद कार्मिकों के साथ मारपीट को लेकर रोष जताया। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज लेने की मांग की।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned