VIDEO : पाली में फूटी पाइप लाइन से व्यर्थ बहा ‘अमृत’, क्षेत्रवासी बोले : अब कहा से बुझाएंगे प्यास

Suresh Hemnani

Publish: Apr, 17 2019 08:38:51 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली। शहर के अम्बेडकर नगर में चल रहे सीवरेज कार्य के दौरान बुधवार को एक जेसीबी ने जलदाय विभाग की पाइपलाइन को तोड़ दिया। जिससे हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया। इस दौरान फंसी एक जीप क्रेन की सहायता से बाहर निकालना पड़ा।

अम्बेडकर नगर में बुधवार को पानी की सप्लाई के दौरान सीवरेज कर्मचारियों ने जेसीबी से पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया। जिससे हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने की सूचना दी।

क्षेत्रवासियों ने बताया कि भीषण गर्मी के चलते जलदाय विभाग द्वारा 4 से 5 दिन में एक बार पानी सप्लाई किया जाता है। पाइन फूटने से अब पानी के लिए भटना पड़ेगा। फूटी पाइन के दौरान एक जीप भी गढ्डे में फंस गई। जिसे बड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से बाहर निकाला गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned