scriptइन्होंने कलक्टर के आदेश माने नहीं तो गिरी गाज | water crisis in pali....well | Patrika News
पाली

इन्होंने कलक्टर के आदेश माने नहीं तो गिरी गाज

बेरा संचालकों की मनमानी, कलक्टर के आदेश रख दिए ताक पर
उपखण्ड अधिकारी ने सीज किए टैंकरपेयजल के लिए नियमानुसार ही टैंकर भरवाने के दिए निर्देश

पालीJul 13, 2019 / 07:49 pm

Rajeev

water crisis

इन्होंने कलक्टर के आदेश माने नहीं तो गिरी गाज

पाली. जिले में जल संकट के कारण लाखोटिया तालाब व सिटी टैंक के आस-पास स्थित कुओं से महज पेयजल के लिए पानी उपलब्ध कराने के आदेश दिए गए थे। जिला कलक्टर ने इसके लिए दर भी तय की। इसके बावजूद बेरा संचालक मनमानी पर उतारू है। इसकी लगातार शिकायत होने पर शनिवार को उखण्ड अधिकारी रोहिताश्वसिंह ने आरटीओ के साथ निरीक्षण किया। इस पर बेरा संचालकों की पोल खुल गई। माली समाज के बेरे पर करीब पांच टैंकर बिना इजाजत भरे जा रहे थे। इस पर एसडीएम ने तुरन्त टैंकरों को सीज किया और बेरा संचालक को आगे से नियम विरुद्ध टैंकर नहीं भरवाने के लिए पाबंद किया। माली समाज के बेरे पर एक सरकारी विभाग का टैंकर भी पानी के लिए पहुंचा था। इस पर उसे इजाजत लेकर भरवाने के निर्देश दिए गए।
READ MORE…. https://www.patrika.com/pali-news/pali-jawai-news-water-crisis-in-pali-4832519/

टैंकर चालक भी नहीं मानते आदेश
बेरा संचालकों के साथ टैंकर चालक भी कलक्टर के आदेश नहीं मान रहे है। जिला कलक्टर की ओर से टैंकरों से घर पर जलापूर्ति के लिए 250 रुपए दर तय है। इसके बावजूद किसी व्यक्ति के बेरे पर जाकर रसीद कटवाने पर वे 400 से 500 रुपए तक वसूल रहे हैं। इसके बावजूद ऐसे टैंकर चालकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। दूसरी तरफ कई टैंकर चालक फैक्ट्रियों में भी जलापूर्ति कर रहे हैं।
READ MORE…https://www.patrika.com/pali-news/video-water-train-to-run-from-jodhpur-to-pali-4829157/
इन जगहों से भरे जा रहे टैंकर
शहर में माली समाज के बेरे के साथ ही गांधी मूर्ति के पास, लोर्डिंया तालाब की पाळ, व्यंक्टेश मार्ग आदि स्थानों से टैंकर भरवाने की व्यवस्था की गई है। यहां केवल जलदाय विभाग की ओर तय बैनर लगे टैंकर ही भरने के आदेश है। इसके बावजूद अन्य टैंकर भरे जा रहे है। जो फैक्ट्रियों में पानी पहुंचा रहे हैं।

Home / Pali / इन्होंने कलक्टर के आदेश माने नहीं तो गिरी गाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो