प्लांट की व्यवस्था जांचने अचानक पहुंची एनजीटी की टीम, पानी के लिए सैंपल

शहर में संचालित ट्रीटमेंट प्लांटों ( water treatment plant ) में एनजीटी की गाइड लाइन अनुसार पानी ट्रीट हो रहा है या नहीं इसकी जांच करने रविवार शाम को अचानक टीम पाली पहुंची। अपनी टीम के साथ पहुंचे एनजीटी ( NGT ) के एक्सपर्ट कमेटी के सदस्य अजीत प्रताप सिंह ने प्लांट संख्या दो व छह का निरीक्षण किया।

abdul bari

November, 1101:24 AM

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली
शहर में संचालित ट्रीटमेंट प्लांटों ( Water treatment plant ) में एनजीटी की गाइड लाइन अनुसार पानी ट्रीट हो रहा है या नहीं इसकी जांच करने रविवार शाम को अचानक टीम पाली पहुंची। अपनी टीम के साथ पहुंचे एनजीटी ( NGT ) के एक्सपर्ट कमेटी के सदस्य अजीत प्रताप सिंह ने प्लांट संख्या दो व छह का निरीक्षण किया।

प्रदूषण नियंत्रण मंडल के पदाधिकारियों से चर्चा ( pali news )

इस दौरान टीम ने प्लांट के इनलेट व आउटलेट से निकले वाले पानी के सैंपल लिए। उसके बाद टीम प्रदूषण नियंत्रण मंडल कार्यालय पहुंचे तथा स्थानीय प्रदूषण नियंत्रण मंडल ( pollution control board ) के पदाधिकारियों से चर्चा कर जोधपुर के लिए रवाना हुए।


कई उद्यमी रहे उपस्थित

संभावना जताई जा रही है कि टीम सोमवार को नेहड़ा बांध व प्लांट संख्या चार का निरीक्षण कर सकती है। निरीक्षण के दौरान प्रदूषण नियंत्रण मंडल के आरओ अमित शर्मा, सीईटीपी के अध्यक्ष अनिल गुलेच्छा, सचिव अरुण जैन सहित कई उद्यमी उपस्थित रहे।


एनजीटी में 18 नवम्बर को पेशी है

ज्ञात रहे कि प्रदूषण ( Pollution ) की समस्या को लेकर एनजीटी में 18 नवम्बर को पेशी है। उससे पूर्व टीम ट्रीटमेंट प्लांटों से लिए सैंपलों की जांचकर उसकी रिपोर्ट एनजीटी में सौंपेगी। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...


फैसले के बाद प्रदेश भर में शांति: भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ मुकदमे दर्ज, नहीं निकलेगा मिलादुन्नबी का जुलूस

टेम्पो चालकों ने छोड़ी कमाई, बिना पैसे लिए उतारा यात्रियों को, जानिए क्या है वजह...


कार एक्सीडेंट में हुई पिता की मौत, छह बेटियों और दो पुत्रों की रुलाई देखकर हर आंख हुई नम

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned