scriptराजस्थान में माहौल खराब करने की कोशिश कौन कर रहा, अजमेर में सड़कों पर मीट फेंका, अब यहां कटे सिर फेंके, बवाल.. | Who is trying to spoil the atmosphere in Rajasthan? Meat was thrown on the streets in Ajmer, now severed heads were thrown here, uproar… being blamed on mother cow | Patrika News
पाली

राजस्थान में माहौल खराब करने की कोशिश कौन कर रहा, अजमेर में सड़कों पर मीट फेंका, अब यहां कटे सिर फेंके, बवाल..

Rajasthan Big News: लोगों को पता चला तो भीड़ जुटने लगी, पुलिस तक खबर पहुंची तो पुलिस मौके पर आई और माहौल खराब होने के डर से लाठियां मारना शुरू कर दिया और भीड़ को तितर – बितर किया गया।

पालीJun 21, 2024 / 02:40 pm

JAYANT SHARMA

Rajasthan Big News: पाली जिले से अब बड़ी खबर है। दो दिन पहले अजमेर के किशनगढ़ में सब्जी मंडी से गुजरने के दौरान एक युवक चलती बाइक से मीट के टुकड़े फेंक गया और उसके बाद जो बवाल हुआ वह अभी तक जारी है। बाजाद बंद हो गए, आरोपियों को काबू करने की मांग को लेकर हिंदू संगठन और स्थानीय लोग सड़कों पर उतरे तो पुलिस ने उन पर लाठियां भांजी। इसी तरह से अब पाली जिले से भी माहौल खराब करने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पाली में देर रात मवेशियों के कटे सिर अज्ञात बदमाश फेंक गए। लोगों को पता चला तो भीड़ जुटने लगी, पुलिस तक खबर पहुंची तो पुलिस मौके पर आई और माहौल खराब होने के डर से लाठियां मारना शुरू कर दिया और भीड़ को तितर – बितर किया गया।
दरअसल पाली जिले में कल देर रात कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजरने वाली बांडी नदी के निकट कुछ कटे सिर फेंक दिए गए। हिंदू संगठनों का कहना था कि ये कटे सिर गौमाता के हैं, जबकि पुलिस का कहना है कि ये कटे सिर भैंस के भी हो सकते हैं। सिरों के अवशेष हैं, उन पर चमड़ी नहीं है। इस कारण उनको जांच के लिए भेजा गया है। लेकिन इस घटना के बाद हिंदू संगठनों ने शहर में कई जगहों पर बसें रोक दी और नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान पाली से जयपुर की ओर से जाने वाली रोडवेज बस और कुछ कार ड्राइवरों को भी भीड़ ने रोक दिया था।
देर रात अचानक भीड़ बढ़ने लगी तो इसी दौरान एक स्कोर्पियो चालक तेजी से वहां गाड़ी दौड़ाता हुआ लाया और भीड़ के एकदम नजदीक रोक दी। उसके बाद वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने भी लाठियां भांजी। बाद में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस अफसरों ने बताया कि आसपास के क्षेत्र में लगे कैमरों की मदद ले रहे हैं। अवशेषों को जांच में ले लिया है। फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा कि ये अवशेष गौमाता के हैं या फिर भैंस के।

Hindi News/ Pali / राजस्थान में माहौल खराब करने की कोशिश कौन कर रहा, अजमेर में सड़कों पर मीट फेंका, अब यहां कटे सिर फेंके, बवाल..

ट्रेंडिंग वीडियो