scriptकोरोना से जंग जीतकर लौटे माधोसिंह, पत्नी ने उतारी आरती-बरसाए फूल, नर्सिंगकर्मियों ने बजाई तालियां | Wife Welcomed to Husband winning war from Corona in Pali | Patrika News

कोरोना से जंग जीतकर लौटे माधोसिंह, पत्नी ने उतारी आरती-बरसाए फूल, नर्सिंगकर्मियों ने बजाई तालियां

locationपालीPublished: Apr 03, 2020 11:57:45 am

Submitted by:

dinesh

पाली जिले का पहला कोरोना पॉजिटिव पीड़ित स्वस्थ होकर गुरुवार को अपने गांव ढोला लौट आया। गांव में प्रवेश करने पर उनकी पत्नी ने उनकी आरती उतारी और नर्सिंगकर्मियों के साथ अन्य सरकारी कर्मियों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया…

corona_possitiv_1.jpg
पाली। राजस्थान के पाली जिले का पहला कोरोना पॉजिटिव पीड़ित स्वस्थ होकर गुरुवार को अपने गांव ढोला लौट आया। गांव में प्रवेश करने पर उनकी पत्नी ने उनकी आरती उतारी और नर्सिंगकर्मियों के साथ अन्य सरकारी कर्मियों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। 14 दिन तक जोधपुर में क्वॉरेंटाइन रहे युवक को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
दुबई से लौटा था युवक
दुबई से लौटकर आए राजपुरोहित कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए तो उन्हें तत्काल बांगड़ अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। जहां से उन्हें जोधपुर रेफर कर दिया गया। लगातार तीन जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर राजपुरोहित को अस्पताल से घर भेजा गया है। हालांकि अभी वह घर पर आइसोलेशन में रहेंगे।
बुलंद हौसले व नियमित योग से जीती जंग
जोधपुर स्थित एमजीएच से स्वस्थ होकर अपने गांव ढोला लौटे माधोसिंह ने बताया कि उन्होंने अपना आत्मविश्वास कभी कम नहीं होने दिया। बुलंद हौसले से ही कोरोना को हरा दिया। अस्पताल में रहने के दौरान बाबा रामदेव के बताए अनुसार नियमित रूप से योग किया। इसमें मोबाइल का सहारा लिया। योग, प्राणायाम और आसन से उसका आत्मविश्वास और बढ़ता गया। बस मन में एक ही लक्ष्य था कोरोना को हराना ही है। ऐसे में आखिरकार कोरोना को हरा ही दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो