जंगली Swine को पशुपालक पर हमला करना पड़ा महंगा

जंगली Swine को पशुपालक पर हमला करना पड़ा महंगा

Om Prakash Tailor | Updated: 20 Jul 2019, 12:31:19 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

जख्ती होने के बाद भी पशुपालन ने (Swine) को उठाकर झाडिय़ों में फेंका, फिर पलट कर वापस नहीं आया *****

पाली। पादरली तुरकान गांव में एक जंगली Swine ने बकरियां चरा रहे व्यक्ति को घायल कर दिया। उसका पाली के अस्पताल में उपचार चल रहा है।
गांव से कुछ दूरी पर जोधाराम देवासी टेवाली मार्ग (Teval_way) ) पर बकरियां चरा रहा था। उसी समय जंगली Swine ने उस पर हमला कर दिया। इससे जोधाराम नीचे गिर गया और Swine को कांटों की बांड में फेंक दिया। इसके बाद जोधाराम की आवाज सुनकर उनका भतीजा दौडक़र आया और Swine को भगाया। घायल जोधाराम का बूसी के अस्पताल (Hospital) में प्राथमिक उपचार किया गया। जहां से उसे पाली रैफर (Referee) किया गया।

तीन मकानों से जेवरात व नकदी चोरीसोजत. (SOJAI_IN_PALI) सिरियारी गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े (In broad daylight) तीन मकानों के ताले तोड़ चोर जेवरात व नकदी (Jewelery_and_cash) चुरा ले गए। पुलिस (PALI_POLIE) चोरों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि ढगलनाथ, भैराराम देवासी व चुन्नीलाल देवासी दिन में मजदूरी पर गए हुए थे। पीछे से उनके मकानों के ताले तोड़ चोर अंदर रखे सोने चांदी के आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned