scriptब्लड बैंक में मिली शराब, ड्यूटी पर तैनात युवक ने कहा मेडिकल करवा लो नहीं पी शराब | Wine party at the Blood Bank of Hospital in Pali | Patrika News

ब्लड बैंक में मिली शराब, ड्यूटी पर तैनात युवक ने कहा मेडिकल करवा लो नहीं पी शराब

locationपालीPublished: Jan 10, 2019 11:12:26 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– प्रारंभिक जांच में दो अस्पताल कर्मियों के बीच रंजिश का मामला बताया जा रहा

Wine party at the Blood Bank of Hospital in Pali

ब्लड बैंक में मिली शराब, ड्यूटी पर तैनात युवक ने कहा मेडिकल करवा लो नहीं पी शराब

पाली। जिले के सबसे बड़े बांगड़ अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में बीती रात को शराब की बोतल मिली। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन प्रारंभिक जांच में मामला दो अस्पताल कर्मियों में आपसी रंजिश का निकाला। ड्यूटी पर तैनात लैब टेक्निशियन ने शराब नहीं पीने की बात कहते हुए स्वयं पुलिस को अपना मेडिकल करवाने की बात कही। घटना को लेकर किसी तरह का मामला देर रात तक दर्ज नहीं किया गया।
हुआ यंू कि बुधवार रात को किसी ने मीडियाकर्मियों को सूचना दी की ब्लड बैंक में शराब पार्टी हो रही है। सूचना पर मीडिया कर्मी ब्लड बैंक पहुंचे तो वहां पानी के के पर के पीछे शराब की बोतल आदि मिले। ड्यूटी पर तैनात लैब टेक्निशियन पवन जोशी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कहते हुए कहा कि वह शराब नहीं पीता। मौके पर पहुंचे अस्पताल चौकी पुलिस को पवन ने स्वयं का मेडिकल करवाने की भी बात कही। देर रात तक घटना को लेकर किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया। ब्लड बैंक में शराब की बोतल किसने रखी, इसको लेकर पुलिस व अस्पताल प्रशासन जांच करेगा।
दो कर्मचारियों में हुई थी तनातनी
जानकारी के अनुसार ब्लड बैंक में कार्यरत लैब सहायक यशपाल सिंह व लैब टेक्निशीयन पवन जोशी में ड्यूटी की बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके चलते ही किसी ने जानबूझ कर ब्लड बैंक में शराब की बोतल छुपाकर रख दी और बाद में मीडिया को सूचना दी। इस घटना को पुलिस इस एंगल से भी देख रही है।
लाम्बिया में शराब ठेके पर गाड़ी लगाने की फिराक में घूम रहे थे बदमाश
पाली। आनंदपुर कालू थाना पुलिस ने पकड़े गए तीनों हार्डकोर बदमाशों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें 12 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर सौंपा गया।
मामले की जांच सेंदड़ा थानाप्रभारी को सौंपी गई। देर शाम तीनों को सेंदड़ा थाना पुलिस को सौंपा गया। पुलिस की अभी तक की पुछताछ में सामने आया कि आरोपी लाम्बियां में एक शराब के ठेके पर गाड़ी लगाने के लिए घूम रहे थे। इस दौरान पुलिस को देख पकड़े जाने के डर से फरार होने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पकड़े गए। ज्ञात रहे कि आनंदपुर कालू थाना पुलिस ने मंगलवार को लाम्बिया से रास जाने मार्ग पर बिना नम्बर की तेजी गति से जा रही जीप को देख शक होने पर पीछा किया तथा ग्रामीणों की मदद से सिरोही जिले के गुलाबगंज (अनादरा) निवासी अरविन्दसिंह (24) पुत्र शैतानसिंह राजपूत, जैसलमेर के भुरजगढ़(फलसुड) निवासी जसवन्तसिंह (28) पुत्र जुगतसिंह राजपूत व जैसलमेर के मियाजलार (झिनझिनपाली) निवासी शम्भुसिंह (25) पुत्र अनोपसिंह रावणा राजपूत को गिर तार किया था। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देशी पिस्टल, दो मैगजीन मय 05 जिन्दा कारतूस, एक खाली कारतूस बरामद किए थे। तीनों हार्डकोर अपराधी है। जिनके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो