scriptVIDEO : पाली: भाई की कलाई पर राखी बांध घर लौट रही थी चचेरी बहन, बेकाबू ट्रोलर ने कुचला, दर्दनाक मौत | Woman death in scooty-troller accident in Pali Rajasthan | Patrika News

VIDEO : पाली: भाई की कलाई पर राखी बांध घर लौट रही थी चचेरी बहन, बेकाबू ट्रोलर ने कुचला, दर्दनाक मौत

locationपालीPublished: Aug 04, 2020 09:51:19 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के सेंदड़ा क्षेत्र के फोरलेन पर हुआ हादसा

VIDEO : पाली: भाई की कलाई पर राखी बांध घर लौट रही थी चचेरी बहन, बेकाबू ट्रोलर ने कुचला, दर्दनाक मौत

VIDEO : पाली: भाई की कलाई पर राखी बांध घर लौट रही थी चचेरी बहन, बेकाबू ट्रोलर ने कुचला, दर्दनाक मौत

पाली/रायपुर मारवाड़। Scooty-Troller accident in pali : ब्यावर से स्कूटी लेकर 50 किलोमीटर दूर पिपलिया कलां पहुंच भाई की कलाई पर राखी बांध वापस लौट रही चचेरी बहन और भांजी को बेकाबू ट्रोलर ने कुचल दिया। हादसे में स्कूटी पर सवार महिला व युवती की दर्दनाक मौत हो गई। ये रिश्ते में मासी व भांजी थी। पुलिस ने बर पीएचसी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप ट्रोलर जब्त किया। इस परिवार में राखी पर्व की खुशियां गम में बदल गई। शव देख भाई का रो-रो कर बुरा हाल था।
थानाधिकारी प्रेमाराम विश्नोई के अनुसार ब्यावर के शाहपुरा बाडिय़ा निवासी विनोद कंवर (50) पत्नी उदयसिंह रावत अपने भाई शंभुसिंह रावत के राखी बांधने पिपलिया कलां आईं। साथ में भांजी कोमल (20) पुत्री हुकमसिंह रावत भी थी। पिपलिया फैक्ट्री में काम कर रहे भाई की कलाई पर राखी बांध दोनों वापस ब्यावर के लिए रवाना हो गई। रास्ते में सेंदड़ा बाइपास ब्रिज के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रोलर ने स्कूटी को चपेट में ले लिया। ट्रोलर स्कूटी के साथ विनोद व कोमल को कुचलता हुआ निकल गया। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शंभूसिंह रावत के सगी बहन नहीं होने के कारण चचेरी बहन विनोद ही राखी बांधती थी।
शवों की चिथड़े देख पुलिस के रोंगटे खड़े हो गए
हादसे की सूचना मिलते ही थानाधिकारी विश्नोई मौके पर पहुंचे। ट्रोलर को जब्त कर लिया। जबकि हादसे के बाद चालक फरार हो गया था। पुलिस ने शत विक्षत शवों को कपड़े में लपेट बर पीएचसी पहुंचाया। यहां परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम कराया गया। शव इस कदर बिखरे हुए मिले कि पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए। गमगीन माहौल में शव ब्यावर के लिए रवाना किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो