scriptप्रेमी के साथ मिलकर ससुर की कुल्हाड़ी से हत्या, शव कुएं में फेंका, वृद्ध ने प्रेमी को घर में घुसते देख लिया था | women murder his Father in law in pali | Patrika News

प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की कुल्हाड़ी से हत्या, शव कुएं में फेंका, वृद्ध ने प्रेमी को घर में घुसते देख लिया था

locationपालीPublished: Oct 09, 2019 08:23:39 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रास थाना क्षेत्र के धनेरिया सरहद के चौकीदारों की ढाणी स्थित एक कुएं पर मंगलवार देर रात एक प्रेमी के साथ मिलकर बहू (गोद आए भाणजे की पत्नी) ने ससुर की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी।

प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की कुल्हाड़ी से हत्या, शव कुएं में फेंका, वृद्ध ने प्रेमी को घर में घुसते देख लिया था
पाली/बाबरा। रास थाना क्षेत्र के धनेरिया सरहद के चौकीदारों की ढाणी स्थित एक कुएं पर मंगलवार देर रात एक प्रेमी के साथ मिलकर बहू (गोद आए भाणजे की पत्नी) ने ससुर की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी। शव पास के कुएं में डाल दिया। बुधवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। प्रेमी मौके से फरार हो गया, जबकि आरोपी बहू को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने वृद्ध का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
अलवर फिर शर्मसार! 24 घंटे में तीन बलात्कार के मामले आए सामने, पुलिस जांच में जुटी

पति बाहर गया, रात में प्रेमी घर में घुसा तो देख लिया
जैतारण वृत्त के पुलिस उप अधीक्षक सुरेश कुमार के अनुसार रास थाना क्षेत्र के धनेरिया सरहद में चौकीदारों की ढाणी स्थित एक कृषि कुएं पर दुर्गाराम पुत्र छगनाराम कीर व उसकी पत्नी सीमा रहते हैं। दुर्गाराम को उसके मामा कुड़की निवासी भंवरलाल कीर (62) पुत्र हरदेव ने गोद ले रखा है। दुर्गाराम की पत्नी सीमा (35) से धनेरिया गांव के ही खींयाराम चौकीदार (30) के अवैध सम्बंध है।
अपहरणकर्ताओं ने दिन-दहाड़े युवक का किया अपहरण, सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप

मंगलवार रात दुर्गाराम खेत में कृषि कार्य करने चला गया। देर रात प्रेमी खींयाराम अपनी प्रेमिका सीमा से मिलने आया। इस दौरान वृद्ध ससुर भंवरलाल जाग गया, उसने खींयाराम को देख लिया। बात उजागर होने के डर से खींयाराम व सीमा ने मिलकर वृद्ध भंवरलाल के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर ली। इसके बाद कुएं में शव डाल दिया। खींयाराम मौके से भाग गया।

ट्रेंडिंग वीडियो