सीमेंट फैक्ट्री में हादसा : एक श्रमिक की मौत, दो घायल

-पाली जिले के रास थाना क्षेत्र स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री की घटना

By: Suresh Hemnani

Updated: 25 Aug 2020, 10:18 AM IST

पाली/बाबरा। जिले के रास थाना क्षेत्र स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री में सोमवार देर शाम को हुए हादसे में तीन श्रमिक घायल हो गए। इनमें एक श्रमिक की मौत हो गई। गंभीरावस्था में उपचार के लिए ब्यावर के राजकीय अस्पताल से घायलों को अजमेर रैफर किया है।

रास थानाप्रभारी सुरेन्द्र कुमार दुगस्तावा ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित सीमेंट फैक्ट्री के आरएनसीयू पैकिंग प्लांट में अचानक हादसा हो गया। इससे चांग के मियापुरिया निवासी इरफान (19) पुत्र सद्दीक मोहम्मद, ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के डंगवाड़ा निवासी सूरज (19) पुत्र पुखराज व ब्यावर सदर थाना क्षेत्र निवासी अशोकसिंंह (20) पुत्र मोतीसिंह काम करते समय एक गार्डर पर गिरकर घायल हो गए। इस हादसे में चांग के मियापुरिया निवासी इरफान को उपचार के लिए ब्यावर अस्पताल लाते समय बीच रास्ते में ही मौत हो गई।उसके शव को ब्यावर के राजकीय अमृतकौर अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया है। जबकि ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के डंगवाड़ा निवासी सूरज पुत्र पुखराज को गंभीरावस्था में ब्यावर अस्पताल से अजमेर रैफर किया है। इसी हादसे में ब्यावर सदर थाना के निवासी अशोकसिंह पुत्र मोतीसिंह को मामूली चोट आई।

पोस्टमार्टम के लिए परिजनों संग पहुंची पुलिस
सीमेंट फैक्ट्री में सोमवार शाम हुए हादसे में चांग के मियापुरिया निवासी इरफान की मौत के बाद मृतक का शव ब्यावर के राजकीय अमृतकौर अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया था। जिस पर सुबह मृतक के परिजनों एवं रास थाना पुलिस से मुख्य आरक्षी उमराव खान मय पुलिस जाप्ता ब्यावर अस्पताल स्थित मोर्चरी में शव पोस्टमार्टम की कार्रवाही के लिए पहुंचे है। मोर्चरी के बाहर बड़ी संख्या में गमजदा ग्रामीण भी मौजूद हैं।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned