पाली : सड़क हादसे में घायल श्रमिक की मौत, मुआवजे की मांग, परिजनों का प्रदर्शन

- अजमेर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

By: Suresh Hemnani

Published: 28 Dec 2020, 08:47 PM IST

पाली/बाबरा। जिले के रास थाना क्षेत्र के खेड़ा-भीमगढ़ सरहद में रविवार रात सडक़ हादसे में घायल हुए एक श्रमिक की सोमवार को अजमेर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सोमवार शाम श्रमिक के परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण सीमेंट फैक्ट्री के बाहर जमा हो गए। उन्होंने मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। देर रात तक ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी रहा। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश की।

रास थाना पुलिस के अनुसार रविवार रात में ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के भवानी खेड़ा निवासी सागर काठात पुत्र श्रवण काठात सीमेंट फैक्ट्री से कार्य पूर्ण कर बाइक से घर लौट रहा था। खेड़ाभीमगढ़ सरहद में एक सडक़ हादसे में दुघर्टनाग्रस्त होकर गंभीर घायल हो गया। घायल श्रमिक सागर काठात को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। गंभीरावस्था में उसे अजमेर रेफर किया। अजमेर के जेएलएन चिकित्सालय में उपचार के दौरान सोमवार की उसकी मौत हो गई।

रात में भी प्रदर्शन जारी
मृतक के परिजन व गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण सोमवार देर शाम को सीमेंट फैक्ट्री मार्ग पर पहुंचकर मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। देर रात तक प्रदर्शन जारी रहा। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव अजमेर के जेएलएन चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाया हुआ है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned