scriptयुवक ने फंदे से झूलकर दी अपनी जान, परिजनों का बुरा हाल | Young man commits suicide by hanging himself in Pali | Patrika News

युवक ने फंदे से झूलकर दी अपनी जान, परिजनों का बुरा हाल

locationपालीPublished: Aug 14, 2020 01:11:47 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के राणावास स्टेशन स्थित एक मकान की घटना-पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों का सौंपा

युवक ने फंदे से झूलकर दी अपनी जान, परिजनों का बुरा हाल

युवक ने फंदे से झूलकर दी अपनी जान, परिजनों का बुरा हाल

पाली/राणावास। Suicide case in ranawas of pali : जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र के राणावास स्टेशन पर शुक्रवार शाम को एक युवक ने अपने घर में रस्सी से झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पर शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
राणावास चौकी प्रभारी सुरेंद्रसिंह सोलंकी ने बताया कि राणावास स्टेशन निवासी देवेंद्र कुमार सेन 34 पुत्र मोहनलाल सेन ने शाम के समय करीब 6 बजे अपने घर के कमरे में पंखे के हूक पर रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर परिजनों की उपस्थित में राणावास राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भाई कैलाश सैन ने बताया कि देवेंद्र कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। गुरुवार 4 बजे घर पर आने के बाद अपने कमरे में जाकर सो गया। शाम को आठ बजे खाने के लिए दरवाजा बजाने के काफी देर बाद नहीं खोलने पर परिवारजनों ने दरवाजा तोड़ा। तो उसका शव रस्सी से लटका मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो