scriptदोस्तों में झगड़े के बाद युवक फंदे पर झूला, दोस्तों से पूछताछ | Young man commits suicide by hanging on the noose in Pali Rajasthan | Patrika News

दोस्तों में झगड़े के बाद युवक फंदे पर झूला, दोस्तों से पूछताछ

locationपालीPublished: Aug 08, 2020 10:00:39 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली जिले के सेंदड़ा थाने के चिताड़ का मामला

दोस्तों में झगड़े के बाद युवक फंदे पर झूला, दोस्तों से पूछताछ

दोस्तों में झगड़े के बाद युवक फंदे पर झूला, दोस्तों से पूछताछ

पाली/रायपुर मारवाड़। Youth suicide case in Pali : जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के चिताड़ से सटे बाडि़ए में अपने अजीज दोस्त से झगड़ा होने के बाद युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मृतक के दोस्त सहित चार जनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।
थानाधिकारी प्रेमाराम विश्नोई के अनुसार चिताड़ के सांदेरिया बाडिय़ा निवासी हुसेन खान ने रिपोर्ट दी कि उनका बेटा 18 वर्षीय चैलेंज उर्फ शैलेश मेहरात का गांव के ही दोस्त मुल्तान के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। मुल्तान व शैलेश अच्छे दोस्त थे। वे आपस में ज्यादा समय साथ ही बिताया करते थे। शैलेश ने घर आकर कमरा बंद कर रस्सी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली।
हुसैन खान ने शैलेश को तंग परेशान कर आत्महत्या करने पर विवश करने के आरोप में मुल्तान, उसके पिता नारायण, भाई घीसा व मस्तान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर मृतक के अन्य दोस्तों व ग्रामीणों से पूछताछ की है। शैलेश की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो