भालू के हमले से युवक घायल

भालू के हमले से युवक घायल
भालू के हमले से युवक घायल

Satyadev Upadhaya | Publish: Oct, 09 2019 11:55:22 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

देसूरी. पंचायत समिति अंतर्गत गांथी ग्राम में भालू ने एक युवक पर हमला बोल दिया। जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया।

देसूरी. पंचायत समिति अंतर्गत गांथी ग्राम में भालू ने एक युवक पर हमला बोल दिया। जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया। ग्रामीणों के अनुसार बुधवार अलसवेरे ग्राम के सापेला तालाब के निकट खेत में बने अपने बाड़े में 45 वर्षीय युवक हीराराम पुत्र लुम्बाराम मीणा बैठा था। तभी इस इलाके में विचरण कर रहा एक भालू वहां आ पहुंचा और उस युवक पर हमला कर दिया। इस हमले में भालू ने उसका एक हाथ व जांघ जख्मी कर दिया।

इस बीच दौड़े आए लोगों को देख कर भालू उसे छोडकऱ चला गया। बाद में पता चलने पर सरपंच गुलाब भारती व ग्रामीणों ने घायल को देसूरी के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसे पाली के जिला अस्पताल रैफ र कर दिया। भालू के हमले की लगातार हो रही घटनाओं को देखते हुए ट्रेंकुलाइज टीम का वनविभाग द्वारा भेजा जा रहा है।

भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा कल
पाली. आखिल विश्व गायत्री परिवार व देव संस्कृति विश्वविद्यालय शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वावधान में भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा शुक्रवार दोपहर 12 से 1 बजे तक जिले की 202 हिन्दी माध्यम व 20 अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में आयोजित की जाएगी। परीक्षा में 30 हजार विद्यार्थी भाग लेंगे।

बैठक 23 को
पाली. बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन की द्वितीय स्तरीय समिति की बैठक जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में 23 अक्टूबर को सुबह 11 बजे जिला कलक्टर सभागार में होगी। यह जानकारी मुख्य आयोजना अधिकारी रामदयाल राठौड़ ने दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned