script

Suicide Case : आर्थिक तंगी के चलते युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, परिजनों का बुरा हाल

locationपालीPublished: Jun 29, 2022 09:04:18 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के रायपुर थाना क्षेत्र से गुजर रही मुंबई-दिल्ली रेलवे लाइन की घटना

Suicide Case : आर्थिक तंगी के चलते युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, परिजनों का बुरा हाल

Suicide Case : आर्थिक तंगी के चलते युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, परिजनों का बुरा हाल

पाली/रायपुर मारवाड़। जिले के रायपुर थाना क्षेत्र से गुजर रही मुंबई-दिल्ली रेलवे लाइन पर बुधवार को एक युवक ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर रायपुर अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया।
रायपुर थाना प्रभारी धोला राम परिहार ने बताया की मालनी निवासी बालू सिंह पुत्र घिसा सिंह रावत (30) ने बुधवार को मालनी के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रायपुर अस्पताल से पोस्मार्टम की करवाई कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने बताया कि युवक भीलवाड़ा क्षेत्र में ईंटो के भट्टों पर मजदूरी करता था। दो दिन पूर्व ही गांव आया था। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने बताया प्रथम दृष्टि से आर्थिक तंगी के कारण युवक ने आत्महत्या की।
बंद मकान से जेवरात व नगदी चोरी
सोजत। सोजत क्षेत्र के आइओसी कॉलोनी सोजत में दिनदहाड़े एक बंद मकान के ताले तोड़ अज्ञात चोर जेवरात व नगदी चोरीकर ले गए। जानकारी अनुसार सोजत निवासी खेमचंद सुथार ने बताया कि उसकी तबियत बिगडऩे से इलाज के लिए गया हुआ था। पीछे बंद मकान में अज्ञात बदमाशों ने ताले तोड़ जेवरात व नगदी चोरीकर ले गए। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची। चोरी गए माल की पुख्ता जानकारी मकान मालिक के आने के बाद ही मिल सकेगी।
शिविर में किया 120 मरीजों का उपचार
जैतारण। स्वयंसेवी संस्था अविनाश गहलोत फाउण्डेशन के तत्वावधान में बुधवार को प्राकृतिक चिकित्सा एवं परामर्श शिविर में दूसरे दिन 120 मरीजों काे नि:शुल्क प्राकृतिक चिकित्सा एवं परामर्श दिया गया।
शिविर में सिर के रोग, गर्दन दर्द, कंधे का दर्द, कमर दर्द, सायटिका, स्लीप डिस्क, घुटनों व एडी का दर्द, कील मुंहासे, पेट के रोग, चर्म रोग, स्त्री रोग, बालों के रोग आदि रोगों का इलाज डॉ. मार्कण्डेय बारहठ, डॉ. सुरेन्द्र पीपलीवाल (राजसमंद) एवं उनकी टीम डॉ. कुलदीप शर्मा, धर्मवीरसिंह, चन्दनसिंह उदावत, शिवानी चौधरी, सुषमा कंवर, छैलुकुंवर, लता पारंगी, कुमकुम चौधरी, मदनलाल परिहार, निरंजनसिंह चम्पावत व राघवेन्द्र सिंह ने सहयोग किया। शिविर गुरूवार को भी जारी रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो