scriptपैदल जा रहे युवक को बाइक ने मारी टक्कर, मौत | Youth death due to bike collision in Marwar Junction of Pali | Patrika News

पैदल जा रहे युवक को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

locationपालीPublished: Apr 16, 2022 09:12:00 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-बाइक सवार घायल-पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन पुलिस थाना क्षेत्र के ईसाली गांव की घटना

पैदल जा रहे युवक को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

पैदल जा रहे युवक को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

पाली/मारवाड़ जंक्शन। जिले के मारवाड़ जंक्शन पुलिस थाना क्षेत्र के ईसाली गांव के पास पैदल जा रहे एक व्यक्ति को पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। वही बाइक सवार घायल हो गया।
आऊवा पुलिस चौकी के मादुराम देवासी ने बताया की ईसाली निवासी सुखाराम (35) पुत्र वेनाराम मेघवाल जो ईसाली गांव की तरफ पैदल जा रहा था। चौराहे पर पीछे से आ रहे गुड़ा अजबा निवासी सोहनलाल पुत्र कालुराम गाडोलिया लौहार की बाइक से सुखाराम के टक्कर लग गई। जिससे सुखाराम की मौत हो गई। वही बाइक सवार सोहनलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने सुखाराम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सूपूर्द किया। वही घायल सोहनलाल का उपचार जारी है।
जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में झगड़ा, शान्तिभंग में 11 जने धरे
बाबरा। रास थाना क्षेत्र के भूरा जी का बाड़िया सरहद में पुश्तेनी जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जिस पर पुलिस ने शान्ति भंग के आरोप में 11 जनों को गिरफ्तार किया है। रास थानाप्रभारी गोपाल राणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के भुराजी का बाड़िया सरहद में पुश्तेनी जमीन के बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के दोनों पक्ष के लोग आपस में झगड़ने लगे। पुलिस ने आरोपी भुराजी का बाड़िया मेहरबान मेहरात वगैरा पांच जने एवं दूसरे पक्ष से आरोपी गणेश मेहरात वगैरा छह जनों को शान्तिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
आग से बाड़ें जली
सोजत। क्षेत्र के बेरा कंतेरिया पर भीषण गर्मी में अचानक लगी आग से खेत की बाड़ें जलकर राख हो गई। सूचना पाकर पुलिस व फायर बिग्रेड़ मौके पर पहुंच जनसहयोग से आग पर काबू पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो