scriptकुंड में डूबने से युवक की हुई मौत, गोताखोरों ने निकाला शव, परिजनों का बुरा हाल | Youth death due to drowning in the tank in Manpura Bhakhari of pali | Patrika News

कुंड में डूबने से युवक की हुई मौत, गोताखोरों ने निकाला शव, परिजनों का बुरा हाल

locationपालीPublished: Aug 23, 2019 03:45:39 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली के मानपुरा भाखरी स्थित एक कुंड में नहाते समय से हुआ हादसा
Youth death due to drowning in tank : -घटना स्थल पर जमा हुए लोग, बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया शव

कुंड में डूबने से युवक की हुई मौत, गोताखोरों ने निकाला शव, परिजनों का बुरा हाल

कुंड में डूबने से युवक की हुई मौत, गोताखोरों ने निकाला शव, परिजनों का बुरा हाल

पाली। Youth death due to drowning in tank : शहर के निकटवर्ती मानपुरा भाखरी स्थित एक कुंड में शुक्रवार सुबह नहाते समय एक युवक की डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद साथी युवक डर के मारे भाग निकले। गोताखोरों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
जानकारी के अनुसार मानपुरा भाखरी निवासी मोहमद आसिफ (25) जो अपने साथी के साथ कुंड में नहा रहा था। पानी गहराने होने के कारण वो डूब गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद साथी युवक डर के मारे मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गोताखोरों ने एक घंटे की मशक्कत के बाइ शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
मौके पर पहुंचे कलक्टर
घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलक्टर दिनेशचंद जैन व सीआई ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। इसके बाद जिला कलक्टर ने अधिकारियों को निर्देश भी दिए। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो