scriptपार्टी में अवैध शराब पी, युवक की मौत, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह | Youth death due to illegal drink in Pali | Patrika News

पार्टी में अवैध शराब पी, युवक की मौत, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह

locationपालीPublished: Jul 15, 2020 07:56:23 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– अवैध शराब बेचने वालों से पूछताछ- जांच में जुटी पुलिस

पार्टी में अवैध शराब पी, युवक की मौत, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह

पार्टी में अवैध शराब पी, युवक की मौत, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह

पाली। शहर के पांच मौखा पुलिया के निकट शराब पार्टी के दौरान अत्यधिक शराब का सेवन करने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने अवैध रूप से शराब बेचने-पिलाने वाले व अन्य लोगों पर युवक की हत्या का संदेह जताया है।
पुलिस ने मृतक के परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट की जांच करते हुए उसके साथ शराब पीने वाले युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया है। मृतक की कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर पुलिस ने बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया गया।
जहां शराब पी, उसी घर के बाहर सुबह बेहोश मिला
पुलिस के अनुसार गत 13 जुलाई की रात को पाली शहर के सूरजपोल इलाके में जटियों का बास निवासी नवीन पुत्र बंशीलाल रेगर ने दोस्तों के साथ शराब की पार्टी की। रात में शराब पीने के लिए नवीन अपने दोस्तों के साथ अवैध रूप से शराब बेचने वाले पांच मौखा पुलिए के निकट एक युवक के घर पर पहुंचे। जहां बैठकर उसने दोस्तों के साथ शराब पी। इससे उसकी तबीयत बिगड़ी गई। उसके दोस्त उसे वहीं छोड़ कर घर चले गए।
अगले दिन सुबह शराब बेचने वाले ने उसे बेहोशी की हालत में अपने घर में पड़ा देख उसके परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने नवीन को बांगड़ अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसका दम टूट गया। औद्योगिक क्षेत्र थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो