scriptघर में चल रही थी सगाई, अचानक हुए इस हादसे से खुशियां मातम में बदल गई, जानिए पूरी खबर… | Youth dies due to current in Marwar Junction in Pali district | Patrika News
पाली

घर में चल रही थी सगाई, अचानक हुए इस हादसे से खुशियां मातम में बदल गई, जानिए पूरी खबर…

-पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन कस्बे का मामला
Youth dies due to electric shock :

पालीSep 10, 2019 / 12:33 pm

Suresh Hemnani

घर में चल रही थी सगाई, अचानक हुए इस हादसे से खुशियां मातम में बदल गई, जानिए पूरी खबर...

घर में चल रही थी सगाई, अचानक हुए इस हादसे से खुशियां मातम में बदल गई, जानिए पूरी खबर…

पाली/मारवाड़ जंक्शन। Youth dies due to electric shock : जिले के मारवाड़ जंक्शन कस्बे के जीनगर मोहल्ले में एक युवक की पंखे के करंट लगने से मौत हो गई। घर में भतीजे की सगाई में शामिल हुए थे परिजन। अचानक हुए इस हादसे से खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।
जानकारी के अनुसार तेजाराम पुत्र किशनलाल जीनगर के घर में उसके भतीजे की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। इसके लिए शामियाना लगा हुआ था। हवा के लिए टेंट के पंखे व कूलर भी लगे थे। इस दौरान तेजाराम ने वहां लगे एक पंखे की हवा का रुख दूसरी तरफ करने जैसे ही पंखे को उठाने का प्रयास किया। उसे करंट लग गया, जिससे तेजाराम अचेतहो गया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
कुछ देर में पुन: सांसें लौटी, फि र मृत हुआ
चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित करने के बाद जब तेजाराम को घर लाया गया, तब परिजनों को एहसास हुआ कि उसकी सांसें लौटी है। इस पर वे फिर से उसे अस्पताल लेकर दौड़े। जहां चिकित्सकों ने काफ ी देर प्रयास किया, लेकिन कोई हलचल नहीं होने पर उसे मृत घोषित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो