scriptएम्बुलेंस में शव लाए, फिर बैठे धरने पर, आश्वासन के बाद अंतिम संस्कार पर माने परिजन | Youth dies in bike accident in Rabadiavas of Pali district | Patrika News

एम्बुलेंस में शव लाए, फिर बैठे धरने पर, आश्वासन के बाद अंतिम संस्कार पर माने परिजन

locationपालीPublished: Mar 01, 2021 08:42:29 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– अजमेर से एम्बुलेंस में शव लेकर पहुंचे परिजन- बाइक सवार की उपचार के दौरान मौत

एम्बुलेंस में शव लाए, फिर बैठे धरने पर, आश्वासन के बाद अंतिम संस्कार पर माने परिजन

एम्बुलेंस में शव लाए, फिर बैठे धरने पर, आश्वासन के बाद अंतिम संस्कार पर माने परिजन

पाली/बाबरा। जिले के रास थाना क्षेत्र के राबडिय़ावास सरहद में शनिवार रात सडक़ हादसे में घायल हुए बाइक सवार की उपचार के दौरान अजमेर में मौत हो गई। मुआवेज की मांग को लेकर रविवार को परिजन राबडिय़ावास सरहद स्थित सीमेंट फैक्ट्री के गेट के बाहर धरने पर बैठ गए। करीब आधे घंटे तक परिजन धरने पर बैठे रहे। सूचना पर मौके पर रास थानेदार सुरेशकुमार दुगस्तावा मौके पर पहुंचे तथा समझाइश कर उन्हें शांत किया। तब वे शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर अपने गांव रवाना हो गए।
पुलिस के अनुसार फैक्ट्री के बाहर लगाए पोल के डिवाइडर से बाइक सवार नरेंद्र सेन की बाइक टकरा गई थी, जिससे वह घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए अजमेर के अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक करीब 20 साल से सीमेंट फैक्ट्री क्षेत्र में सैलून चला रहा था। जिसकी रविवार को अजमेर के जेएलएन चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई।
दुकान से घर लौट रहा था
दुकान पर काम कर घर लौटते समय ये सडक़ हादसा हुआ था, जिसमें राबडिय़ावास निवासी नरेन्द्र सेन (42) पुत्र अमराराम सेन की मौत हो गई थी। मृतक राबडिय़ावास सरहद स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री के पास सेविंग पार्लर की दुकान संचालित करता था। रात में बाइक पर घर लौटते समय रास्ते में एक सडक़ हादसे में वह गंभीर घायल हो गया था। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो