scriptसडक़ पर पड़ी कंकरीट से टकराई बाइक, चालक की मौत, परिजनों का बुरा हाल | Youth dies in road accident in Pali Rajasthan | Patrika News

सडक़ पर पड़ी कंकरीट से टकराई बाइक, चालक की मौत, परिजनों का बुरा हाल

locationपालीPublished: May 30, 2020 01:44:13 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– स्टेट हाइवे निर्माण कम्पनी ठेकेदार के खिलाफ प्रदर्शन- ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप, मुआवजे के बाद उठाया शव

सडक़ पर पड़ी कंकरीट से टकराई बाइक, चालक की मौत, परिजनों का बुरा हाल

सडक़ पर पड़ी कंकरीट से टकराई बाइक, चालक की मौत, परिजनों का बुरा हाल

पाली/मारवाड़ जंक्शन। जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के ईसाली गांव में गुरुवार शाम को एक बाइक चालक सडक़ पर पड़े कंकरिट के ढेर से टकरा गया, हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद विधायक खुशवीर सिंह, ग्रामीणों व मृतक के परिजनों ने मौके पर शव रखकर प्रदर्शन किया। उन्होंने स्टेट हाइवे निर्माण कम्पनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुआवजा मांगा। आखिरकार मुआवजा देने के बाद शव उठाया गया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ईसाली निवासी रामलाल पुत्र महिंगाराम मेघवाल, जो पंक्चर की दुकान चलाता है। वह अपने मित्र के साथ गुड़ा मोकम सिंह से ईसाली बाइक पर जा रहा था। रास्ते में स्टेट हाइवे निर्माण का काम चल रहा है, इस कारण वहां कंकरीट रखी हुई थी। बाइक कंकरीट के ढेर से टकरा गई। रामलाल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर विधायक खुशवीरसिंह जोजावर व ईसाली पूर्व सरपंच इन्द्रसिंह ईसाली, मृतक के परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने निर्माण कम्पनी के ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया।
उनका आरोप था कि मौके पर कोई अवरोधक या सांकेतिक बोर्ड नहीं लगे हुए है, इससे हादसा हुआ। उन्होंने शव सडक़ पर रखकर प्रदर्शन किया और मुआवजा मांगा। सूचना पर थानाधिकारी गोपाल विश्नोई, उपखण्ड अधिकारी शैलेन्द्रसिंह, तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार, मौके पर पहुंचे। देर रात दो बजे वार्ता हुई। ठेकेदार द्वारा मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के बाद शव उठाने को राजी हुए।
मृतक की पुत्री के नाम करवाई एफडी
ईसाली गांव के पास दुर्घटना में युवक की मौत के बाद ईसाली सरपंच माया कंवर ने पीडि़त परिवार की सहायता के लिए राशि भेंट की। पूर्व सरपंच ईन्द्रसिंह ईसाली ने बताया कि गुरुवार रात्रि को दुर्घटना में मृतक रामलाल की इकलौती पुत्री के नाम सरपंच माया कंवर द्वारा 11 हजार रुपए की एफडी बनाकर मृतक के पिता को सुपुर्द की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो