scriptYouth injured after falling from train in Pali | Watch Video : दोस्तों के साथ जॉब पर जा रहा युवक ट्रेन से गिरा, अस्पताल में भर्ती | Patrika News

Watch Video : दोस्तों के साथ जॉब पर जा रहा युवक ट्रेन से गिरा, अस्पताल में भर्ती

locationपालीPublished: Feb 01, 2024 08:09:36 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

पाली के बांगड़ अस्पताल में उपचार जारी

Watch Video : दोस्तों के साथ जॉब पर जा रहा युवक ट्रेन से गिरा, अस्पताल में भर्ती
पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती घायल युवक।
पाली में गुरुवार सुबह दोस्तों के साथ जॉब पर जा रहा एक युवक ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां उसका उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार यूपी के हरिसिंहपुर सिकंदराबाद निवासी प्रमोद पुत्र रामशंकर जाति धोबी जो अपने दोस्तों के साथ ट्रेन में बैठकर गुजरात की तरफ जा रहा था। ट्रेन में भीड़ ज्यादा होने के कारण वह डिब्बे के दरवाजे के पास बैठा था। भीड़ के कारण धक्का लगने से वह नीचे गिर कर घायल हो गया। उसे साथ में सफर कर रहे दोस्तों ने पाली के बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया। जहां उसका उपचार जारी है।
उपचार के लिए नहीं थे रुपए
घायल युवक के साथ उसके चार दोस्त और थे जो ठेकेदार के बुलावे पर गुजरात काम पर जा रहे थे। पाली में ये हादसा हो गया। घायल युवक दूसरे राज्य यूपी का होने के कारण उन्हें उपचार के लिए 900 रुपए अस्पताल में जमा करवाने थे, लेकिन चारों के पास 900 रुपए तक नहीं थे। ऐसी स्थिति में वो परेशान होते नजर आए। उन्होंने ठेकेदार से कॉल कर रुपए भेजने की बात की।

ट्रेंडिंग वीडियो