scriptफर्जी पुलिस बनकर शातिराना तरीके से किया युवक का अपहरण, फिर दिया वारदात को अंजाम | Youth kidnapping as a fake policeman | Patrika News
पाली

फर्जी पुलिस बनकर शातिराना तरीके से किया युवक का अपहरण, फिर दिया वारदात को अंजाम

– फर्जी पुलिसकर्मियों के डर से दोस्त गाड़ी लेकर भाग गया

पालीMay 11, 2019 / 12:20 pm

abdul bari

पाली.
सदर थाना पुलिस ने गत दिनों रुपावास मार्ग फर्जी पुलिसकर्मी बन एक युवक का अपहरण कर मारपीट कर नकदी व जेवरात लूटने के मामले का खुलासा करते हुए शुक्रवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों ने मूलियावास से आ रहे युवक को पहले धमकाया और पुलिस की धौंस बता रुपए एंठने की कोशिश की। युवक के पास उस समय रुपए नहीं होने पर तीनों बदमाश उसे अपनी जीप में डाल कर जोधपुर जिले में ले गए और वहां बंधक बना मारपीट की। सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों बदमाशों में किशनाराम जाट व हरिपाल उर्फ हैप्पी सुथार जोधपुर के बारनाऊ, देचू का निवासी है, जबकि तीसरा आरोपी कुलदीपिसंह राजपूत नागौर के कुचामन सिटी के निकट चितावा गांव का निवासी है।
सदर थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि भाद्राजून के निकट नोरवा गांव का मुकेशसिंह राजपुरोहित पुत्र भैरूसिंह गत 1 मई को तड़के 3 बजे जीप में अपने दाेस्त श्रवण मीणा के साथ जैतपुर से मूलियावास होकर पाली आ रहा था। मूलियावास गांव से निकलते ही जीप में सवार तीन लोगों ने उनका पीछा किया और रुपावास तिराहे पर उनकी गाड़ी को रुकवाया। आरोपियों ने अपने आप को पुलिसकर्मी बताते हुए गाड़ी को रुकवाया और तलाशी लेने के बहाने मुकेशसिंह को जबरन बाहर निकाल अपनी जीप में डाल कर रवाना हो गए।
फर्जी पुलिसकर्मियों के डर से दोस्त गाड़ी लेकर भाग गया

रुपावास तिराहे पर अपने आप को पुलिसकर्मी बता कर तीनों आरोपियों ने मुकेशसिंह व श्रवण मीणा को धमकाया। जब आरोपी मुकेशसिंह को जबरन अपनी गाड़ी में डाल कर रवाना हुए तो डर के मारे उसका दोस्त श्रवण मीणा भी जीप लेकर पाली की ओर भाग गया। बाद में मुकेशसिंह से आरोपियों ने अपने दोस्त को फोन कराया कि वे पुलिसकर्मी ही है और उसे छोड़ देंगे। तब श्रवण अपने घर आकर सो गया और डर के मारे किसी को घटनाक्रम नहीं बताया।
इस टीम ने इन आरोपियों को धर दबोचा

वारदात के बाद एसपी आनंद शर्मा ने सीओ ग्रामीण विक्रमसिंह भाटी व सदर एसएचओ सुरेश चौधरी के नेतृत्व में एएसआई चौथाराम नागोरा, कांस्टेबल धुडाराम, राजेश, लक्ष्मणसिंह आकड़ावास, उदाराम, जगाराम व मगाराम की टीम बनाई। इस टीम ने नागौर के कुचामन सिटी के निकट चितावा निवासी कुलदीसिंह राजपूत पुत्र मदनसिंह, जोधपुर के देचू थाना क्षेत्र के बारनाऊ निवासी किशनाराम जाट पुत्र जसाराम तथा हरप्रीत उर्फ हैप्पी पुत्र मदनसिंह सुथार को गिरफ्तार किया। इनमें से हरप्रीत इन दिनों जोधपुर के देचू के निकट चामू में रहता है। आरोपियों से पूछताछ कर लूटे गए जेवरात, नकदी व अन्य सामान के साथ घटना में इस्तेमाल बोलेरो कैंपर बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

Home / Pali / फर्जी पुलिस बनकर शातिराना तरीके से किया युवक का अपहरण, फिर दिया वारदात को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो