बारात के वापिस लौटते समय हुआ भीषण सड़क हादसा, दुल्हे के भाई व भांजे सहित पांच की मौत

बारात के वापिस लौटते समय हुआ भीषण सड़क हादसा, दुल्हे के भाई व भांजे सहित पांच की मौत
accident

Prateek Saini | Updated: 08 May 2019, 05:06:05 PM (IST) Panipat, Panipat, Haryana, India

हादसा इतना खतरनाक था कि मौके पर ही पांचों की मौत हो गई...

 

(झज्जर,पानीपत): गांव महराना में एक घर में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब बारात से लौटते समय एक भीषण सड़क हादसे में दुल्हे के भाई सहित पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा बीती देर रात मंगलवार बेरी.दुजाना मार्ग पर निराचा धार के पास हुआ। जानकारी के अनुसार बारातियों से भरी कार खड़े एक ट्रक में जा घुसी और कार चालक सहित सभी पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दूल्हे का भाई व उसका भांजा भी शामिल हैं।


झज्जर जिले के गांव महराना से एक बारात बेरी गई थी। इस शादी में शामिल होने के लिए दुल्हे का भाई सचिन और भांजा सतीश के अलावा दुल्हे के यूपी निवासी दो दोस्त शुभम व देवेन्द्र के अलावा परिवार का ही सदस्य योगेश भी स्वीफ्ट कार में बैठकर गए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद यह सभी बीती रात करीब डेढ़ जब वापिस अपने गांव लौट रहे थे तो उसी दौरान यहां निराचा धाम के पास एक खड़े ट्रक में इनकी कार जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि इस हादसे में जहां सभी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कार के भी परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो उसी समय पुलिस मौके पर पहुंची और राहगिरों व अन्य की मदद से जेसीबी बुलाकर मृतकों के कार मेें फंसे शवों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। बाद में सभी मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने ट्रक के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और ट्रक चालक फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश का रही हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned