scriptकोरोना मरीज की हिम्मत देखो, खाने के साथ शराब मंगाई, पुलिस आई तो हंगामा | Alcohol in Corona Care Center Kurukshetra patient uproar | Patrika News

कोरोना मरीज की हिम्मत देखो, खाने के साथ शराब मंगाई, पुलिस आई तो हंगामा

locationपानीपतPublished: Jul 10, 2020 11:08:54 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

कोरोना केयर संकट में एक मरीज को शराब की तलब लगी तो उसने घऱ से सामान के साथ शराब भी मँगा ली।

Home delivery of liquor

शराब की होम डिलीवरी फेल, नए फॉर्मूले से अब पिकअप सेंटर से ओटीपी पर मिलेगी शराब

कुरुक्षेत्र। शराब की ही तलब कुछ भी करा सकती है। कोरोना केयर संकट में एक मरीज को शराब की तलब लगी तो उसने घऱ से सामान के साथ शराब भी मँगा ली। जांच में शराब की बोतल पकडी गई। मरीज ने हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस आ गई। कार्रवाई की बात की। इस पर मरीज ने लिखित में माफी मांगकर पीछा छुड़ाया।
सामान के साथ मंगाई शराब

हिरमी में कोविड केयर सेंटर बनाया गया है, जहां पर इस समय 35 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रखा गया है। इन मरीजों में से देर रात को अपने परिजन के हाथ सामान के साथ-साथ शराब भी मंगा ली। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जब सामान की जांच करने का प्रयास किया तो कोरोना पॉजिटिव मरीज इस बात पर उखड़ गया। शराब की बोतल को इस तरह से सामान में छिपाया गया था ताकि वह स्टाफ की जांच में पकड़ी न जाए। मगर जांच के दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सामान में जांच में शराब को पकड़ लिया और शराब के सेवन को वर्जित बताया। इस बात पर कोरोना संक्रमित मरीज ने बवाल कर दिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।
लिखित में मांगी माफी

थर्ड गेट चौकी प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक कोरोना मरीज ने कोरोना केयर सेंटर में शराब मंगा ली है, जिसके बाद वह वहां पहुंचे और स्पष्ट शब्दों में कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई। उसे बताया गया कि वे कोविड केयर सेंटर में हैं और उन्हें यहां नियमों से रहना होगा। अगर दोबारा किसी ने ऐसी हरकत की तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। मरीज ने लिखित में माफी मांगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो