scriptपुलिस चौकी से 50 गज की दूरी पर हेड क्लर्क के गले से चेन झपटी | Chain Snatching from head clerk's neck near police post in Panipat | Patrika News

पुलिस चौकी से 50 गज की दूरी पर हेड क्लर्क के गले से चेन झपटी

locationपानीपतPublished: Aug 27, 2020 07:01:33 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पानीपत मार्केट बोर्ड की हेड क्लर्क सुदेश शर्मा ने बताया कि झपटमारों को पकड़ने की मांग की तो पुलिसकर्मी ने कहा कि झपटमार मिलेंगे तो चेन दिला देंगे।

Demo

CHAIN SNATCHING

पानीपत। हरियाणा राज्य में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। खासतौर पर झपटमार सक्रिय हैं। पानीपत के सेक्‍टर 11-12 में गुरुवार को एक महिला से चेन स्‍नैचिंग हो गयी। मार्केट बोर्ड की हेड क्‍लर्क सुबह दूध लेने पहुंची थी। बाइक सवार दो युवक उसकी करीब 86 हजार रुपए की सोने की चेन झपट ले गए। घटनास्थल से पुलिस चौकी से 50 गज की दूरी पर है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
दूध खरीदते समय घटना

मार्केट बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली सुदेश शर्मा मार्केट बोर्ड, पानीपत कार्यालय में हेड क्लर्क हैं। वह अपनी पड़ोसन मंजू वर्मा के साथ सेक्टर 11 स्थित पाहवा किराना स्टोर से दूध खरीद रही थी। इसी दौरान जीटी रोड की तरफ से अपाचे बाइक से दो युवक आए। उन्होंने सुदेश के करीब बाइक की गति धीमी कर ली तो उन्होंने समझा कि युवक स्टोर से सामान खरीदने आए होंगे। इसी बीच अचानक पीछे बैठे बदमाश ने उनकी चेन झपट ली। सुदेश शर्मा ने शोर मचाया और कुछ दूरी तक पीछा भी किया, लेकिन आरोप है कि आसपास खड़े लोगों ने मदद नहीं की। अगर लोग प्रयास करते तो बदमाश पकड़े जाते।
मौके पर पहुंची पुलिस

वारदात के 5 मिनट बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और पूछताछ करके लौट गए। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सुदेश शर्मा ने बताया कि झपटमारों को पकड़ने की मांग की तो पुलिसकर्मी ने कहा कि झपटमार मिलेंगे तो चेन दिला देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो