scriptपानीपत में व्यापारी और दो बच्चों के शव घर में मिले,पत्नी की हालत गंभीर,हालात से आत्महत्या के संकेत | dead body of business man and his two children found in Panipat | Patrika News

पानीपत में व्यापारी और दो बच्चों के शव घर में मिले,पत्नी की हालत गंभीर,हालात से आत्महत्या के संकेत

locationपानीपतPublished: Jul 13, 2018 05:48:31 pm

Submitted by:

Prateek

पिछली रात रीतेश के मकान मालिक अनिल बत्रा को रेखा के पंजाब स्थित रिश्तेदार ने फोन पर बताया गया कि रीतेश और परिवार के लोग फोन नहीं उठा रहे है। मकान मालिक जब रीतेश के निवास पर पहुंचा तो…

death

death

(चंडीगढ): हरियाणा के औद्योगिक शहर पानीपत में व्यापारी और दो बच्चों के शव संदिग्ध हालात में बरामद किए गए। व्यापारी की पत्नी को गंभीर हालत में पाए जाने पर निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हालात से आत्महत्या के संकेत मिलते है।

 

व्यापारी के पानीपत के सैक्टर 11 स्थित निवास पर शवों की बरामदगी की गई। मृतक व्यापारी की उम्र 40 वर्ष बताई गई है। व्यापारी और उसके पुत्र व पुत्री तो मकान में मृत मिले लेकिन पत्नी की सांसें चलती पाई गई। मृत व्यापारी का नाम रीतेश गर्ग बताया गया है। पुत्र वंश 15वर्षीय और पुत्री पुश्ती 10 वर्षीय बताए गए है। पत्नी रेखा को 35 वर्षीय बताया गया है।

 

समालखा निवासी रीतेश पानीपत के सेक्टर 11 में किराये के मकान में रहते थे। रीतेश का लोहे का व्यापार है और समालखा इलाके में तीन से चार आयरन फांउड्रीज भी है। पिछली रात रीतेश के मकान मालिक अनिल बत्रा को रेखा के पंजाब स्थित रिश्तेदार ने फोन पर बताया गया कि रीतेश और परिवार के लोग फोन नहीं उठा रहे है। मकान मालिक जब रीतेश के निवास पर पहुंचा तो रीतेश को छत से लटकता व रेखा को फर्श पर पडा हुआ पाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डाॅक्टरों ने रीतेश और दोनो बच्चों की मृृत्यु पहले हो जाना बताया। रेखा का इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

 

यह कह रही पुलिस


चांदनी बाग थाना प्रभारी सुरेश सैनी ने बताया कि ऐसा दिखाई देता है कि रीतेश और रेखा ने फंदा लगाने से पहले दोनों बच्चों को जहर दे दिया। शवों को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है। फोरेंसिह साइंस टीम मौके पर जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो