scriptशुगर मिल के नाम पर खट्टर सरकार से ऋण मांगने वाले पूर्व विधायक को झटका, मंत्रियों ने किया विरोध | haryana ministers opposed of MLA's loan appeal | Patrika News

शुगर मिल के नाम पर खट्टर सरकार से ऋण मांगने वाले पूर्व विधायक को झटका, मंत्रियों ने किया विरोध

locationपानीपतPublished: Nov 16, 2018 05:01:37 pm

Submitted by:

Prateek

भरोसेमंद सूत्रों से पता चला है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से एक बार फिर पूर्व विधायक ने ऋण देने का अनुरोध किया है…

manohar lal khattar file photo

manohar lal khattar file photo

(पानीपत): हरियाणा की खट्टर सरकार से शुगर मिल के नाम पर ऋण मांगने वाले पूर्व विधायक को खट्टर के मंत्रियों ने विरोध करके झटका दे दिया, जिसकी वजह से हरियाणा की राजनीति एकाएक गर्मा गई है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार हरियाणा के पूर्व विधायक ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सरकार से शुगर मिल को सुचारू रखने के लिए करोड़ों रुपए का ऋण देने का अनुरोध किया था।


मुख्यमंत्री खट्टर ने भी पूर्व विधायक की मांग पर विचार करने के लिए मंत्रिमण्डल की बैठक बुलाई, जिसमें पूर्व विधायक को ऋण देने के लिए लगभग हरी झंडी दे दी गई थी, लेकिन मंत्रिमण्डल के दो मंत्रियों ने पूर्व विधायक को ऋण की मंजूरी देने पर विरोध जताया, जिसके चलते पूर्व विधायक को सरकार से ऋण नहीं मिल सका। लेकिन भरोसेमंद सूत्रों से पता चला है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से एक बार फिर पूर्व विधायक ने ऋण देने का अनुरोध किया है।


बताया जाता है कि मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक को ऋण दिलवाने का भरोसा दिया है और इसके लिए मुख्यमंत्री जल्दी ही मंत्रिमण्डल की बैठक बुला सकते हैं, जिससे पूर्व विधायक द्वारा मांगे गए ऋण पर मोहर लग सकती है। वहीं दूसरी ओर इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि पहले की तरह ही पूर्व विधायक को ऋण देने के लिए मंत्रिमण्डल की होने वाली बैठक में इस प्रस्ताव का फिर से भी विरोध हो सकता है। उल्लेखनीय है कि पूर्व विधायकों अथवा पूर्व मंत्रियों ऋण देने का कोई प्रावधान नहीं है, लेकिन मुख्यमंत्री चाहे तो मंत्रिमण्डल की बैठक बुला कर मंत्रियों की सहमति से ऋण प्रस्ताव को मंजूरी दे सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो