scriptप्रेमिका को भगाकर लाए प्रेमी की पुलिस हिरासत में मौत, पढ़िए फिर क्या हुआ | lover's Death due to poisoning in police custody in Hisar Haryana | Patrika News

प्रेमिका को भगाकर लाए प्रेमी की पुलिस हिरासत में मौत, पढ़िए फिर क्या हुआ

locationपानीपतPublished: Aug 09, 2020 02:58:02 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पांच अगस्तः ननिहाल से प्रेमिका को लेकर भागा
छह अगस्तः पुलिस ने प्रेमिका के साथ पकड़ा
नौ अगस्तः मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत

Boyfriend and girlfriend commits suicide

Boyfriend and girlfriend commits suicide

पानीपत/हिसार। हरियाणा से दर्दनाक खबर आई है। प्रेमिका को भगाकर लाए प्रेमी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि प्रेमी ने जहर खा लिया था। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई है। पुलिस वाले खुद को बचाने के लिए नई-नई कहानियां बना रहे हैं।
पांच अगस्त को लेकर भागा था
हिसार के मय्यड़ गांव निवासी अमित (21 वर्षीय) दनौदा में काम करता था। इसी दौरान उसकी जान पहचान पड़ोस की एक नाबालिग लड़की के साथ हो गई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। जीने-मरने की कसमें खाने लगे। लड़की दनौदा से अपने ननिहाल कुलेरी गांव में आ गई। उसके पीछे अमित पहुंय गया और 5 अगस्त, 2020 को लेकर रफूचक्कर हो गया।
छह अगस्त को पकड़ा, आज सुबह मौत

इस घटना के बाद ननिहाल पक्ष के लोगों ने किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट अग्रोहा थाने में दर्ज करवाई। अग्रोहा पुलिस ने 6 अगस्त, 2020 की शाम को प्रेमी जोड़े को बरामद कर लिया था। इसी दौरान युवक ने जहर निगल लिया। पुलिस ने युवक को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए दाखिल करवाया था। रविवार की सुबह ही अमित की इलाज के दौरान मौत हो गई।
परिजनों का आरोप

परिजनों को अमित की मौत की खबर लगी तो वे मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हंगामा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने लड़की वालों के दबाव में जहर देकर बेटे को मार दिया है। वहीं हिसार पुलिस का कहना है कि युवक के पास पहले ही जहर था। लगता है उसने पहले ही जहर खाने की योजना बना रखी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो