scriptपापा को भरोसा था कि अंकित डॉक्टर बनेगा, पर हो गया यह… | Papa was confident that Ankit would become a doctor, but it happened . | Patrika News

पापा को भरोसा था कि अंकित डॉक्टर बनेगा, पर हो गया यह…

locationपानीपतPublished: Dec 24, 2019 08:19:58 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

( Panipat News ) दसवी कक्षा में पढऩे वाला अंकित कहता था पापा डॉक्टर बन कर ( Would be A Doctor )दिखाऊंगा। जसबीर सिंह को भी अपने इकलौते बेटे पर पूरा भरोसा था। यह भरोसा उस समय टूट-बिखर गया ( Scattered dream of Jasbir ) जसबीर ने अपने लाडले को पंखे से लटका हुआ ( Found Hanged ) पाया।

पापा को भरोसा था कि अंकित डॉक्टर बनेगा, पर हो गया यह...

पापा को भरोसा था कि अंकित डॉक्टर बनेगा, पर हो गया यह…

पानीपत। ( Panipat News ) दसवी कक्षा में पढऩे वाला अंकित कहता था पापा डॉक्टर बन कर ( Would be A Doctor )दिखाऊंगा। जसबीर सिंह को भी अपने इकलौते बेटे पर पूरा भरोसा था। यह भरोसा उस समय टूट-बिखर गया ( Scattered dream of Jasbir ) जसबीर ने अपने लाडले को पंखे से लटका हुआ ( Found Hanged ) पाया। कैथल के किठाना गांव निवासी अंकित की हत्या कर दी गई। शव उसी के घर में पंखे से लटका मिला। युवक की हाथ की नस कटी हुई मिली। मृतक के परिजनों ने पुलिस में सात लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हत्या कर फंदे पर लटकाने का आरोप
स्वजनों ने गांव के ही सात लोगों पर अंकित की हत्या कर शव को फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। इस मामले की सूचना मिलने के बाद किठाना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त परिवार के सदस्य बाहर गए हुए थे।

इकलौता था अंकित
मृतक के पिता जसबीर सिंह ने बताया कि उसका 15 वर्षीय इकलौता बेटा अंकित गांव में स्थित केपीएस पब्लिक स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र था। सोमवार को स्कूल में पेपर देने के बाद वापस घर आया था। वह मजदूरी के लिए घर से बाहर गया था और पत्नी व बेटी प्लाट में पशुओं को चारा डालने के लिए गई हुई थी।

हत्या की नामजद रिपोर्ट
परिजनो का आरोप है कि बेटे को अकेला पाकर गांव के ही जाती राम, उनके बेटे इंद्र सिंह, महाबीर सिंह, सुंदर सिंह, इंद्र के बेटे दोलिया, कालिया व श्यामा ने मिलकर उससे मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। जब इस बारे में जानकारी मिली तो वे घर पहुंचा तो बेटे का शव फंदे पर लटका हुआ था। जसबीर का कहना है कि घर में गरीबी के बावजूद वह बेटा-बेटी को प्राइवेट स्कूल में पढ़ा रहा था। उसकी बेटी 12वीं कक्षा में नॉन-मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। उसके बेटे की हत्या कर उसका घर उजाड़ दिया। आरोपितों ने पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो