scriptअश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दुष्कर्म, आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर डाली | Rape in the name of love made videos objectionable photos on Facebook | Patrika News
पानीपत

अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दुष्कर्म, आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर डाली

साढ़े चार साल बाद युवती ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई, युवक हो गया फरार

पानीपतJun 26, 2020 / 07:24 pm

Bhanu Pratap

young girl rape case in jodhpur

कचरा बीन रही किशोरी को बहला-फुसला कर कार में बिठाया, फिर दो दिन तक घिनौना काम कर छोड़ दिया

पानीपत। हरियाणा के पानीपत से धोखा देकर दुष्कर्म करते रहने की खबर आ रही है। जब दुष्कर्मी ने फेसबुक पर अश्लील फोटो डाल दी तो युवती खामोश नहीं रही। उसने पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस तलाश कर रही है। वह फरार हो गया है।
अश्लील वीडियो बनाई

मामला पानीपत के मॉडल टाउन थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है। युवती का आरोप है कि बल्ला गांव का सन्नी कई साल पहले उसके साथ एक कॉलेज में पढ़ता था। साल 2015 में आरोपित सन्नी ने उससे फोन पर बातचीत शुरू कर दी। आरोपित ने कॉलेज के पास स्थित होटल में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दी। बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। इसी वीडियो के सहारे वह पिछले साढ़े चार साल से शारीरिक शोषण कर रहा है। वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर होटलों में ले जाकर दुष्कर्म करता रहा।
फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट

युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपित पिछले साढ़े चार साल से उसे ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। अब आरोपित ने उसे और उसके स्वजनों को जान से मारने की धमकी दी। 3 मई और 22 जून को आरोपित ने फेसबुक पर उसके खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखकर दो पोस्ट भी डाली है। मेरे परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी, इस कारण चुप रही। अब चुप नहीं रह सकती। थाना शहर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Panipat / अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दुष्कर्म, आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर डाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो