चचेरी बहन शौच के बहाने जंगल में ले गई, देवर ने किया रेप

जांच अधिकारी रेशम ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर वसीम पुत्र आजाद, मुनफेद पुत्र याकूब निवासी खेड़ी कला फिरोजपुर झिरका, वकील पुत्र शहीद निवासी तावडू तथा चचेरी बहन जासरून के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By: Bhanu Pratap

Updated: 27 Sep 2020, 07:33 PM IST

चंडीगढ़। हरियाणा के नूंह जिले के पुन्हाना उपमंडल के एक गांव में युवती का अपहरण कर रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने आरोप लगाया कि उसकी चचेरी बहन ने भी इस वारदात में आरोपियों का सहयोग किया है। चचेरी बहन के देवर पर रेप का आरोप है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें

पराली जलाने से रोकने के लिए सबसे बड़ी मुहिम, 8000 अफसर तैनात

अपहरण कर ले गए

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी चचेरी बहन गांव खेड़ी फिरोजपुर झिरका में ब्याही है। उनके गांव में उसकी चचेरी बहन के घर उसके देवर वसीम व उसके दोस्त मुनफेद का आना जाना रहता है। बीती 16 सितंबर को उसकी चचेरी बहन ने उसे अपने घर बुलाया और उसे शौच के बहाने जंगल में ले गई। वहां पर वसीम व मुनफेद पहले ही एक सफेद रंग की गाड़ी में बैठे थे। जिन्होंने उसे जबरन अपनी गाड़ी में डाल लिया और उसका अपहरण कर आकेड़ा नहर के पास ले गए।

यह भी पढ़ें

BJP-SAD ने सिखों को 23 साल, 10 महीने और 26 दिनों तक मूर्ख बनाया, अब सिख मूर्ख बनाएं

हसनपुर के जंगल में वसीम ने रेप किया

नहर के पास पहुंचकर दोनों ने उसे एक बाइक पर बैठाया और गांव गंडोरी हसनपुर के जंगल में ले गए। जहां पर वसीम ने उसका रेप किया। उसके बाद दोनों ने फिर उसे बाइक पर बिठाया और किसी अन्य स्थान की ओर चले गए। थोड़ी देर बाद उसे कुछ लोग दिखाई दिए। जिनके सामने शोर मचाने पर उक्त दोनों वहां से उसे छोड़ कर भाग गए।

यह भी पढ़ें

राज्य में CM Flying की तर्ज पर HM squad, जानिए क्यों

इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

पीडिता ने रास्ते में मिले लोगों को अपनी आपबीती बताई जिसके बाद मौके पर नजदीक हसनपुर गांव में रह रहे अपनी बहन व जीजा तथा अपने रिश्तेदारों को बुलाया। जिन्होंने उसके परिजनों को बुलाकर सारी आपबीती बताई। जांच अधिकारी रेशम ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर वसीम पुत्र आजाद, मुनफेद पुत्र याकूब निवासी खेड़ी कला फिरोजपुर झिरका, वकील पुत्र शहीद निवासी तावडू तथा चचेरी बहन जासरून के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 365, 376 डी, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें

कैप्टन के जाल में फँस गए सुखबीर सिंह बादल, बीजेपी के सामने नई चुनौती

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned