script

शातिर ने मास्क लगाया और एसपीओ को कार के बोनट पर टांग ले गया

locationपानीपतPublished: Jun 04, 2020 10:24:04 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

सिर की चोट की वजह से एसपीओ जोगिंद्र कोमा में है और हालत गंभीर बनी हुई है।

car.jpg
पानीपत। शातिर का नाम है सावन। रहने वाला है कालखा गांव का। इसके खिलाफ कई अपराध दर्ज हैं। मुंह पर मास्क Face mask लगाकर कार Car चल रहा था। चेकिंग के दौरान पुलिस वालों ने रोका तो उन्हीं पर कार चढ़ी दी। एक तो बच गया, लेकिन दूसरे को बोनट पर टांग लिया और 100 मीटर तक ले गया। पुलिस वाले उसे पकड़ नहीं पाए। हां, कार बरामद कर ली है। पुलिस तलाश कर रही है।
ये है घटना

घटना पानीपत के आठ मरला चौक की है। ट्रैफिक जोन-2 के एसआई रवीन्द्र कुमार, एसपीओ पलड़ी गांव के जोगिंद्र सहरावत हाल पता सौंधापुर, एसपीओ सूर्यकांत, होमगार्ड के जवान सुरेंद्र और मुकेश आठ मरला चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान देशवाल चौक की तरफ से जाटल रोड पर तेज रफ्तार से कार आ रही था। चौक पर होमगार्ड सुरेंद्र ने गाड़ी रोकने का इशारा किया। चालक ने शीशा नीचे किया और धमकी दी कि साइड में हो जाओ नहीं तो गाड़ी चढ़ामार डालूंगा। तेज रफ्तार से कार सुरेंद्र की तरफ मोड़ दी। सुरेंद्र एकदम भागकर दूसरी साइड में हुआ और जान बचाई। सामने खड़े एसपीओ जोगिंद्र में कार ने टक्कर मारी। टक्कर लगते ही जोगिंद्र कार के बोनट पर गिरा और शीशे पर मुक्का मारकर चालक को रोकने को बोलता रहा। उन्होंने व राहगीर ने चालक को रोकने का प्रयास किया। चालक गाड़ी को लेकर रविंद्रा अस्पताल की तरफ भाग गया और बाइक सवार को टक्कर मारी। फिर खंभे से गाड़ी टकराई और रविंद्रा अस्पताल के पास खड़े ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही एसपीओ बोनट से छिटक कर सड़क पर गिर गए और रिक्शा चालक दिलखुश के पैर में गंभीर चोट लगी। आरोपित चालक कार सहित मॉडल टाउन में ईजी डे की तरफ भाग गया।
एसपीओ कोमा में

सिर की चोट की वजह से एसपीओ जोगिंद्र कोमा में है और हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात के बाद एसपी मनीषा चौधरी अस्पताल पहुंची और डॉक्टरों से जोगेंद्र के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। स्वजनों को आश्वासन दिया कि उनकी हर संभव मदद की जाएगी। जोगिंद्र के इंस्पेक्टर पिता रणबीर सिंह की मौत हो चुकी है।
क्या कहना है पुलिस का

थाना मॉडल टाउन प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि पूरीघटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सावन के खिलाफ पहले भी चोरी, डकैती के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने भालसी गांव के पास एक वर्कशाप से एचआर 26एवी 1758 कार बरामद कर ली है। कार सुनील नामक के नाम है।

ट्रेंडिंग वीडियो