पुलिया से टकराई बाईक, तीन दोस्तों की मौत

पुलिया से टकराई बाईक, तीन दोस्तों की मौत
friends

Prateek Saini | Updated: 24 May 2019, 08:28:23 PM (IST) Panipat, Panipat, Haryana, India

तीनों की मौत के बाद परिवारों में मातम पसरा है...

(पानीपत): पानीपत के काबड़ी गांव के पास आज एक बाइक पर सवार तीन दोस्तों की हादसे में मौत हो गई। बाइक ब्रेकर पर असंतुलित होकर सड़क पर घिसटती चली गई। इस वजह से तीनों का सिर वहां बनी पुलिया से टकरा गया। इस टक्कर में एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया।


जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय नीरज पुत्र अनिल, कपिल पुत्र आनंद निवासी काबड़ी व हन्नी पुत्र राकेश निवासी गांव सिठाना पानीपत के आर्य स्कूल में कक्षा 12वीं के छात्र थे। तीनों इकट्ठे ही स्कूल जाते और आते थे। आज हन्नी कुछ लेट हो गया तो नीरज व कपिल पड़ोसी की बाइक मांगकर उसे लेने के लिए गांव सिठाना चले गए। जब तीनों वापस आ रहे थे, तो गांव काबड़ी के पास कपिल भट्ठे के नजदीक एक पुलिया है। पुलिया से करीब 10 मीटर की दूरी पर एक ब्रेकर है। बाइक स्पीड पर होने की वजह से उछल गई और असंतुलित होकर सड़क पर घिसटती गई। तीनों बाइक से नीचे गिरे और उनके सिर वहां बनी पुलिया से टकरा गए। कपिल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नीरज व हन्नी ने अस्पताल में जाते समय दम तोड़ दिया। इस हादसे ने तीन घरों के चिराग बुझा दिए। तीनों की मौत के बाद परिवारों में मातम पसरा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned