सुंदर महिला अपनी पर आ जाए तो कुछ भी कर सकती है, जैसे यहां हुआ

अगर महिला थोड़ी सुंदर है और अपनी पर आ जाए तो कुछ भी कर सकती है।

By: Bhanu Pratap

Published: 05 Jul 2020, 03:52 PM IST

पानीपत। अगर महिला थोड़ी सुंदर है और अपनी पर आ जाए तो कुछ भी कर सकती है। किसी को भी फँसा सकती है। किसी से भी रुपेय ऐंठ सकती है। मुश्किल तब हो जाती है जब ब्लैकमेल होने वाला पुलिस के पास पहुंच जाए। ऐसी ही एक खबर हरियाणा के पानीपत से आ रही है।

महिला ने यूं फंसाया

मामला एलआईसी एजेंट बलराज से संबंधित है। बलराज का पुराना थाना रोड पर कार्यालय है। भोड़वाल माजरी निवासी राजेंद्र कई बार एलआईसी के काम से उसके पास आता था। 20 मई को वो एक महिला को लेकर उसके कार्यालय में आया। तब वह कार्यालय में नहीं था। जब कुछ देर बाद आया तो दोनों अश्लील हरकतें कर रहे थे। उसने फटकारा तो महिला ने एलआईसी एजें को पकड़ लिया और उसके साथ गलत हरकतें करने लगी। राजेंद्र ने फोटो खींच लिए। फिर राजेन्द्र ने महिला के साथ मिलकर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे ब्लैकमेल करने लगा। उन्होंने उससे एक नया मोबाइल व पांच हजार रुपये भी लिए। फिर वो पांच लाख की मांग करने लगे। इससे परेशान होकर उसने शिकायत पुलिस अधिकारियों को दी।

एक लाख रुपये लेते पकड़ा

पुलिस ने रंगेहाथ पकड़े जाने की योजना बनाई। एक लाख रुपये लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। बलराज ने पुलिस को बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान हो गया था। राजेंद्र के नंबर से घंटी बजते ही माथा ठनक जाता था। पुलिस की निष्पक्ष कार्रवाई से न्याय मिला। उसने बताया कि पुलिस द्वारा दोनों को पकड़े जाने के बाद उनके स्वजन व अन्य लोग उससे संपर्क कर माफ करने की बात बोल रहे हैं। वह उन्हें सजा दिलाकर ही रहेगा।

दोनों को जेल भेजा

जांच अधिकारी एएसआइ रामेश्वर ने बताया कि अदालत के आदेश पर महिला को करनाल व राजेंद्र को पानीपत जेल भेज दिया गया। इससे पहले आरोपितों के निशानदेही पर बलराज को ब्लैकमेल कर लिया गया मोबाइल फोन व कुछ रुपये भी बरामद किए गए हैं।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned