scriptपन्ना पुलिस को मिली बड़ी सफलता: वाहन चेकिंग के दौरान युवक से 12 बोर का कट्टा बरामद, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज | 12 bore curt seized from youth during vehicle checking | Patrika News

पन्ना पुलिस को मिली बड़ी सफलता: वाहन चेकिंग के दौरान युवक से 12 बोर का कट्टा बरामद, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

locationपन्नाPublished: Oct 22, 2019 06:19:00 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

पुलिस देख भागने की कोशिश कर रहा आरोपी पकड़ाया

police.jpg

12 bore curt seized from youth during vehicle checking

पन्ना. यातायात पुलिस और कोतवाली पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से चलाए गए वाहनों के जांच अभियान के दौरान एक 12 बोर के कट्टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। मामले में आरोपी के खिलाफ आम्र्सएक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद कुजूर द्वारा सत्यम पैलेस तिराहे पर सोमवार को वाहन चेकिंग की जा रही थी। उसी समय एक बाइक अमानगंज रोड तरफ से आती दिखी । जिसे रोके जाने पर वाहन का चालक बाइक को तेज रफ्तार से भाग गया। जिसका पीछा कर उक्त बाइक को पकड़ा गया। चालक संदिग्ध अवस्था में दिखा।
कट्टे के साथ कारतूस भी बरामद
जिसका नाम पूछे जाने पर उसने अपनी पहचान संदीप गौतम परिहार मार्केट सागर रोड का होना बताया। जिसकी तलाशी ली गई ।तलाशी के दौरान एक 12 बोर का बड़ा कट्टा और एक 12 बोर का कारतूस भी मिला । जिसे जब्त कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। मामले में आरोपी के खिलाफ आम्र्सएक्ट के तहत अपराध कायम कर लिया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली एवं यातायात अरविंद कुजुर जीपी तिवारी, सज्जन सिंह ,रामकृष्ण पांडे ,वृशकेतु रावत ,सर्वेंद्र कुमार , सुनील पांडे , उमाशंकर, विक्रम बागले और सुनील मिश्रा का सराहनीय योगदान रहा।
इधर, पुलिस ने 24 हजार की शराब जब्त
सलेहा. पुलिस ने पॉलीथिन में पैक सात पेटी शराब बरामद जब्त की है। इसकी कीमत २४ हजार ५०० रुपए है। मामले में पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को बाइक सहित गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत अपराध दर्जकर लिया है। पुलिस का सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति एक बाइक से अवैध रूप से शराब को सलेहा से गंज तरफ लेकर जा रहे है। सूचना को थाना प्रभारी एवं वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर निर्देशानुसार मुखबिर की सूचना की तस्दीक के लिए धरपकड़ कार्रवाई की गई। बम्होर तिराहा के पास दो व्यक्ति एक एक में प्लास्टिक की पन्नी रखे दिखे जो पुलिस को देखकर भागने लगे। जिन्हे घेराबन्दी कर पकड़ा गया। प्लास्टिक की पन्नी की तलाशी लिया तो पन्नी के अन्दर 7 पेटी शराब की रखी थी । जिसमे कुल 350 क्वार्टर शराब थी।
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार के मामला किया दर्ज
कुल शराब 6 3 लीटर थी जिसकी अनुमानित कीमत 24 हजार 500 रुपए है। मामले में पुलिस ने शराब और बाइक जब्त कर लिया है। साथ ही आरोपी रहीस उर्फ शाहिल खान पिता मुमताज खान (26 ) निवासी गंज और रामजी ताम्रकार पिता नत्थू लाल ताम्रकार (34) निवासी गंज थाना सलेहा बताया। शराब को जब्त कर लिया गया है। आरोपियो को गिरफ्तार कर थाना सलेहा में एक्ट का अपराध कायम किया गया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी के अलावा बृजकिशोर शुक्ला, कमलेश दिवेदी, पर्वत सिंह,शिवम शर्मा, शिवेन्द्र मिश्रा, धरम सिंह, भरत पांडेय शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो